scriptभेड़ चोरी के 3 आरोपी गिरफ्तार | 3 accused of stealing sheep arrested in mahendipur balaji | Patrika News
दौसा

भेड़ चोरी के 3 आरोपी गिरफ्तार

3 accused of stealing sheep arrested in mahendipur balaji: वारदात में काम ली गई बाइक बरामद, एक लग्जरी कार चोरी का अभियुक्त भी पकड़ा

दौसाSep 12, 2019 / 08:12 am

gaurav khandelwal

भेड़ चोरी के 3 आरोपी गिरफ्तार

भेड़ चोरी के 3 आरोपी गिरफ्तार

मेहंदीपुर बालाजी. थाना पुलिस ने अलग-अलग मामलों में वांछित चोरी के चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनमें तीन आरोपित भेड़ चोरी के मामले में हैं, चौथा आरोपी लग्जरी कार चोरी गिरोह से जुड़ा हुआ है। थाना प्रभारी ने बताया कि 27अगस्त को खुमाराम जाट निवासी इन्द्रावढ़ जिला नागौर ने रिपोर्ट दर्ज कराई की 25 अगस्त रात को करीब & से 4 बजे के बीच अज्ञात लोग नौरंगवाड़ा तथा विशाला के बीच चरागाह में डेरे में से उनकी 22 भेड़ चोरी कर के ले गए।
3 accused of stealing sheep arrested in mahendipur balaji

इस मामले पर दौसा पुलिस अधीक्षक प्रहलाद सिंह के दिशा निर्देश अनुसार अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनिल चौहान, मानपुर वृत्ताधिकारी सुरेश चंद मीणा के सुपरविजन में मेहंदीपुर बालाजी थानाधिकारी नरेश कुमार शर्मा के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया। खुफिया तरीके से प्राप्त सूचना व तकनीकी संसाधनों की मदद से अज्ञात आरोपियों को नाम कर भेड़ चोरी के तीन आरोपियों गिरफ्तार किया गया। इनमें पाखर चोड़ा निवासी गंगाराम मीणा, धर्मेंद्र मीणा व दुलापुरा निवासी रतन लाल योगी को गिरफ्तार लिया है। गंगाराम तथा धर्मेंद्र दोनों चाचा भतीजे हैं ।
उन्होने रतन लाल योगी के साथ मिलकर भेड़ चोरी करने की योजना बनाई। नागौर निवासी खुमाराम जाट अपनी भेड़ों को लेकर चरानेे के लिए आया हुआ था और नौरंगवाड़ा में स्थित नदी नालों में अपने डेरा डाल रखा था। तभी से उनका इस इलाके में आना जाना था । अंधेरे का फायदा उठा कर आरोपी भेड़ों को चुरा ले गए।

खुलासा करने वाली टीम में थाना प्रभारी नरेश शर्मा, हैड कांस्टेबल मुकेश कुमार कुंतल , हैड कांस्टेबल संजय सिंह, कांस्टेबल योगेश कुमार हेमराज व मानसिंह ।


… रैकी करने आया कार चोर दबोचा
मेहंदीपुर बालाजी से लग्जरी कार चोरी के प्रकरण में फिर से कार चोरी करने आए एक और बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। थाना प्रभारी ने बताया कि अभियुक्त पवन कुमार उर्फ शानू तिवारी निवासी कुमावत रोड खडक़ोली, जिला इटावा कस्बे में फिर से कार चोरी के लिए रैकी करने आया था। जिसे गिरफ्तार कर लिया।
3 accused of stealing sheep arrested in mahendipur balaji

Home / Dausa / भेड़ चोरी के 3 आरोपी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो