scriptगाय को बचाने के चक्कर में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत | 4 people of same family died in a road accident in Dausa | Patrika News
दौसा

गाय को बचाने के चक्कर में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

दौसाSep 02, 2018 / 12:46 pm

Nidhi Mishra

4 people of same family died in a road accident in Dausa

4 people of same family died in a road accident in Dausa

दौसा। दौसा में हुए सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई। जयपुर- बीकानेर हाइवे पर आन्तरहेड़ा के समीप एक कार टैंकर में घुस गई। कार में मौजूद पांच में से चार लोगों की मौत हो गई। चारों एक ही परिवार के थे। परिवार महुआ का ही है। कार में बैठी एक चार साल की बच्ची सुरक्षित बची है। हादसा गाय को बचाने के चक्कर में हुआ। परिवार महुवा से सिकराय जा रहा था। वहीं कोटपूतली में ट्रेलर-जीप में भिड़ंत से चार जने घायल हो गए। घटना शाहपुरा के जयपुर तिराहा पर हुई। हादसे में चार जने घायल हुए हैं, जिनका शाहपुरा के राजकीय अस्पताल में उपचार जारी है। जयपुर से शाहपुरा जाते समय ये हादसा हुआ है। शाहपुरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची है। घटना में चालक रामगढ़ निवासी 58 वर्षीय घासीराम, मनोहरपुर निवासी 20 वर्षीय सुगना, लखेर निवासी 20 वर्षीय प्रांजल, मनोहरपुर निवासी 18 वर्षीय पूजा घायल हुए हैं।

राजापार्क में रेस्टोरेंट में लगी आग

उधर, राजापार्क में आज सुबह एक व्यवसायिक भवन में अचानक आग लग गई। बिल्डिंग से धुआं निकलता देखकर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंच कर आदर्श नगर थाना पुलिस व दमकल विभाग ने दो दमकलों की मदद से आग पर काबू पाया। आग का प्राथमिक कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। आग हनुमान ढाबे के पास स्थित रेस्टोरेंट में आग लग गई। आग कुछ ही समय में डक्ट के जरिए ऊपरी मंजिल पर स्थित जिम तक पहुंच गई। आग से आस-पास धुआं ही धुआं हो गया। आग से हजारों रुपए का सामान जल गया।

जेल में काटा केक
तो वहीं जोधपुर केंद्रीय जेल में हिस्ट्रीशीटर और शास्त्रीनगर में मॉल के बाहर दिनेश बम्बानी पर फायरिंग के आरोपी ने शुक्रवार को जेल में जन्मदिन मनाया। बर्थडे पार्टी में केक काटने का फोटो शनिवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जेल प्रशासन ने जेल मैन्युअल के तहत केक ले जाने की अनुमति देना स्वीकार करते हुए कहा कि मोबाइल से फोटो खींचकर वायरल करने की जांच कराई जाएगी।

Home / Dausa / गाय को बचाने के चक्कर में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो