scriptबैंक शाखा के 7 और कर्मचारी निकले कोरोना पॉजिटिव, उपभोक्ताओं में मचा हडक़म्प | 7 more employees of bank branch turned Corona positive | Patrika News
दौसा

बैंक शाखा के 7 और कर्मचारी निकले कोरोना पॉजिटिव, उपभोक्ताओं में मचा हडक़म्प

मैनेजर सहित तीन कर्मचारी पहले मिल चुके संक्रमित

दौसाJul 05, 2020 / 08:23 pm

gaurav khandelwal

बैंक शाखा के 7 और कर्मचारी निकले कोरोना पॉजिटिव, उपभोक्ताओं में मचा हडक़म्प

बैंक शाखा के 7 और कर्मचारी निकले कोरोना पॉजिटिव, उपभोक्ताओं में मचा हडक़म्प

दौसा. जिला मुख्यालय पर आगरा रोड स्थित एचडीएफसी बैंक के 7 और कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। सभी ने शुक्रवार को सैम्पल दिया तथा रविवार सुबह रिपोर्ट मिलते ही चिकित्सा महकमे में हडक़म्प मच गया। सभी मरीजों के घर पहुंचकर टीम ने ट्रेवल हिस्ट्री तैयार की तथा मरीज को कोविड वार्ड में शिफ्ट किया गया। साथ ही सम्पर्क में आए परिजनों तथा परिचितों के सैम्पल लिए गए।

उल्लेखनीय है कि गुरुवार को जयपुर में कराई निजी जांच में बैंक मैनेजर पॉजिटिव मिले। इसके बाद अन्य कर्मचारियों ने जांच कराई। शनिवार को दो कर्मचारी पॉजिटिव मिले। अब तक कुल 10 बैंककर्मी पॉजिटिव मिल चुके हैं। ऐसे में बैंक के उपभोक्ताओं में हडक़म्प मचा हुआ है। वहीं शनिवार देर रात चूडिय़ावास गांव में एक वृद्ध पॉजिटिव मिला। जिले में अब तक 177 कोरोना केस मिल चुके हैं।

कॉलोनियों में दौड़ती रही एम्बुलेंस
रविवार को कोरोना संक्रमित मिले सात में से पांच कर्मचारी जिला मुख्यालय पर रहते हैं। दिनभर संक्रमितों को लाने के लिए कॉलोनियों में एम्बुलेंस दौड़ती रही। डिप्टी सीएमएचओ डॉ. सुभाष बिलोनिया ने बताया कि बैंक का डिप्टी मैनेजर शिव कॉलोनी में किराए से रहते हैं तथा मूल रूप से अजीतगढ़ सीकर का रहने वाले हैं। हालांकि पीडि़त में कोरोना के कोई लक्षण नहीं है। छह-छह मकान मालिक व परिजन को सम्पर्क व्यक्ति के रूप में चिह्नित किया है।

वहीं असिसटेंट मैनेजर मंडी रोड पर रहते हैं तथा मूल गांव गंगापुर सिटी है। मकान में साथ रहने वाले एक परिवार के 4 जनों को चिह्नित किया है। डेयरी के सामने करणी नगर में रहने वाले द्वितीय ब्रांच मैनेजर पॉजिटिव मिले है। उन्हें 10-12 दिन से खांसी-जुकाम की शिकायत थी तथा सोमनाथ नगर स्थित क्लीनिक पर भी दिखाया। उनके चार परिजनों को चिह्नित किया गया। इधर, अशोक नगर में बैंक के रिलेशनशिप मैनेजर पॉजिटिव मिले। हालांकि उनमें कोई लक्षण नहीं है। छह परिजनों के अलावा दो ससुरालजनों को चिह्नित किया है। एक सप्ताह पहले लालसोट के तम्बाकूपाड़ा में वह ससुराल गए थे।

वहीं बजरंग मैदान के पास मारुति कॉलोनी में जूनियर ऑफिसर पॉजिटिव मिला। उसके भी लक्षण नहीं है। चार सम्पर्क चिह्नित किए गए। इसी तरह जीरोता कलां में रहने वाले डिप्टी मैनेजर के संक्रमित मिलने पर एक दर्जन सम्पर्क के व्यक्ति चिह्नित किए गए। उनमें भी कोरोना के कोई लक्षण नहीं पाए गए।

पुलिस महकमे में राहत
एक आरोपी के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद लवाण व दौसा सदर थाने के कुल 24 पुलिसकर्मियों की कराई गई कोरोना जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है। इससे पुलिस महकमे को राहत मिली।

21 लोगों की जांच
गुढ़लिया-अरनिया. ग्राम पंचायत गुढ़लिया में बैंक ऑफ बड़ौदा के पास रहने वाले एचडीएफसी बैंक दौसा का कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव मिला है। सूचना पर गुढ़लिया चिकित्सालय प्रभारी महेन्द्रसिंह गुर्जर, चिकित्साकर्मी दिनेश कुमार गुप्ता, ग्राम विकास अधिकारी सियाराम शर्मा, बूथ लेवल अधिकारी संग्रामसिंह एवं कोलवा थाना पुलिस मय जाब्ते के मौके पर पहुंची। युवक की ट्रेवल हिस्ट्री बनाकर सम्पर्क में आए 21 लोगों के सैम्पल लेकर होम क्वारंटीन किया गया। युवक को एम्बुलेंस से दौसा जिला चिकित्सालय भिजवा दिया गया।

कोरोना संक्रमित की सूचना आने प्रशासन ने बाजार पूरी तरह बंद करवा दिया गया है और गांव के प्रमुख मार्गों पर बल्लियां लगाकर आवागमन बंद कर दिया गया है। गांव के मुख्य मार्ग पर दो जवान भी तैनात किए गए हैं। वहीं ग्राम विकास अधिकारी ने सोडियम हाइपोक्लोराइड का छिडक़ाव कराकर सेनेटाइज भी कराया गया है।

Home / Dausa / बैंक शाखा के 7 और कर्मचारी निकले कोरोना पॉजिटिव, उपभोक्ताओं में मचा हडक़म्प

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो