scriptदो पक्षों में इस बात को लेकर जोरदार झगड़ा, आठ घायल | 8 Injured in Clash Between Two Groups in Dausa | Patrika News
दौसा

दो पक्षों में इस बात को लेकर जोरदार झगड़ा, आठ घायल

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गीजगढ़ में भर्ती कराया। जहां से घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया…

दौसाMar 20, 2019 / 11:23 am

dinesh

police
दौसा।

सिकंदरा थाना इलाके के पाडली बाढ़ गांव में बोरवेल में पानी की मोटर डालने को लेकर मंगलवार शाम को दो पक्षों में झगड़ा और मारपीट हो गई। झगड़े में दोनों पक्ष से करीब 8 जने घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गीजगढ़ में भर्ती कराया। जहां से घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। घायलों का फिलहाल जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने बताया कि राम सिंह गुर्जर व रामेश्वर गुर्जर दोनों पक्षों में बोरवेल में मोटर डालने को लेकर झगड़ा हुआ है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।
वहीं दूसरी ओर… युवक का शव मिलने से सनसनी, ग्रामीण जता रहे हत्या की आशंका
दौसा में नांगल राजावतान थाना क्षेत्र के गांव टीटोली के समीप बुधवार सुबह एक युवक का शव मिला। शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय ले गए। मृतक का नाम जगदीश पुत्र किशनलाल है। मामले की जांच में पुलिस मौके पर जुटी हुई है। ग्रमीण हत्या की आशंका जता रहे हैं। पुलिस उपाधीक्षक मनराज मीना व थानाप्रभारी मौका मुआयना व जांच में जुट गए हैं।
वहीं जोधपुर के लोहावट थाना क्षेत्र के भीमसागर गांव में जान से मारने के प्रयास में मोटरसाइकिल को पिकअप गाड़ी से टक्कर मारने के दर्ज मामले में पुलिस ने फरार चल रहे युवक को गिरफ्तार किया है। लोहावट थानाधिकारी सुनील ताडा ने बताया कि भीमसागर गांव में जान से मारने के प्रयास में बाइक को पिकअप गाड़ी से टक्कर मारने के सोहनलाल विश्नोई द्वारा दर्ज करवाए मामले में फरार आरोपी की तलाश में विशेष टीम का गठन किया गया था। मुखबिर की इतला पर एएसआई घासीलाल मीणा, कॉस्टेबल प्रदीप, महेंद्र, मोहनलाल की टीम ने मामले में फरार चल रहे आरोपी चम्पालाल पुत्र बीरबलराम विश्नोई निवासी भीमसागर को जोधपुर से दस्तयाब कर गिरफ्तार किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो