दुल्हन के घर बारात आने पर हवाई फायरिंग, दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

हवाई फायरिंग का वीडियो हुआ था वायरल, दो बंदूक, 12 खाली व 23 जिंदा कारतूस किए बरामद

By: Mahesh Jain

Published: 17 Mar 2021, 04:18 PM IST

दौसा. सिकराय (मानपुर). थानांतर्गत मोरेड़ गांव में सोमवार को आयोजित शादी समारोह में दुल्हन के घर बारात आने के दौरान हवाई फायरिंग के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार कर उनके पास से दो बंदूक, 12 खाली व 23 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं।

थाना प्रभारी राजकुमार मीणा ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि मोरेड़ गांव में शादी समारोह में लोगों द्वारा अवैध रूप से फायरिंग की जा रही है और वे लोग अपने गांव जा रहे हैं। इस पर पुलिस अधीक्षक दौसा व पुलिस उपाधीक्षक मानपुर के निर्देशानुसार थाना प्रभारी के नेतृत्व में दौलत सिंह, रणवीर सिंह, नेहरू लाल, राजेश, राधेश्याम व केशव देव की अलग-अलग टीम गठित की गई।

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए महाराज सिंह गुर्जर निवासी कैमरी व समय सिंह योगी निवासी कैमरी थाना नादौती को गिरफ्तार किया। पुलिस ने समय सिंह के पास से एक 315 बोर बंदूक व 11 जिंदा कारतूस व एक खाली कारतूस बिना लाइसेंस का मिले हैं, वहीं महाराज सिंह गुर्जर के पास से एक 12 बोर बंदूक 11 जिंदा कारतूस व 12 खाली कारतूस बिना लाइसेंस के मिले हैं। पुलिस ने कारतूस व बंदूकों को जब्त कर मामला दर्ज कर लिया है।

तेज धमाके की आवाज से लोग भयभीत
शादी समारोह या जश्न के माहौल में अपनी खुशी जाहिर करने के लिए आतिशबाजी या नृत्य करते हैं, लेकिन सोमवार रात को मोरेड़ गांव आयोजित एक शादी समारोह में लोगों ने अपनी खुशी जाहिर करने के लिए बंदूक से कई हवाई फायर किए। ऐसे में जब यह बंदूक से हवाई फायरिंग के वीडियो वायरल हुए तो प्रशासन में हड़कंप मच गया।

पुलिस ने वायरल वीडियो की पूरी तह तक जाने का प्रयास किया और मामले को लेकर पूरी जांच में जुट गई। जांच पड़ताल में सामने आया कि मामला मानपुर थाना क्षेत्र के मोरेड़ गांव में सोमवार रात को आयोजित एक शादी समारोह का था, जहां करौली जिले के राजोली गांव से बारात में आए लोगों ने बंदूक से हवाई फायर किए। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। ग्रामीणों ने बताया कि बारात में कई राउंड फायर किए। तेज धमाके की आवाज से ग्रामीण भयभीत हो गए।

दुल्हन के घर बारात आने पर हवाई फायरिंग, दो आरोपियों को किया गिरफ्तार
Mahesh Jain Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned