scriptखनिज विभाग की गाड़ी पर बजरी भरी ट्रैक्टर ट्रॉली चढ़ाने का प्रयास | An attempt to supply a gravel-filled tractor trolley on the mineral de | Patrika News
दौसा

खनिज विभाग की गाड़ी पर बजरी भरी ट्रैक्टर ट्रॉली चढ़ाने का प्रयास

mines department – गाड़ी को पीछे कर खनिज विभाग के दल ने बचाई जान

दौसाJul 18, 2019 / 10:41 am

Rajendra Jain

An attempt to supply a gravel-filled tractor trolley on the mineral de

खनिज विभाग की गाड़ी पर बजरी भरी ट्रैक्टर ट्रॉली चढ़ाने का प्रयास

लालसोट. क्षेत्र में सक्रिय बजरी परिवहन माफिया अब पूरी तरह मरने मारने पर उतारू हो गया है। बुधवार सुबह शहर में थाने के सामने से गुजर रहे बजरी भरी ट्रैक्टर ट्रॉलियों के काफिले को रोकने का प्रयास कर रहे खनिज विभाग के दल की गाड़ी पर ही बजरी भरी ट्रैक्टर ट्रॉली को चढ़ाने के प्रयास करने का मामला सामने आया है।
Mines Department – गनीमत यह रही कि खनिज विभाग के दल के वाहन चालक ने समय रहते ही अपनी कार को पीछे हटा लिया वरना बड़ा हादसा भी हो सकता था। खनिज विभाग के सर्वेयर विश्रामचंद मीना ने बताया कि बुधवार सुबह लालसोट थाने के सामने से बजरी भरे ट्रैक्टर ट्राली गुजरने की सूचना मिलने पर उनके दल ने मौकेे पर पहुंच कर बेरियर लगा दिया।इसके बाद एक ट्रैक्टर ट्रॉली तो बेरियर में उलझ गया और एक ट्रैक्टर ट्रॉली को उसके चालक ने रोड पर बने डिवाइडर की परवाह किए बिना ही दूसरी ओर कूदा कर वापस सवाई माधोपुर की ओर भगा ले गया।
mines department – इस दौरान तेजी से आ रही ट्रैक्टर ट्रॉलियों के चालक ने उनके दल के वाहन पर भी चढ़ाने का प्रयास किया, लेकिन इसी दौरान उनके चालक ने वाहन को पीछे कर लिया। वरना बड़ा हादसा हो सकता था। बाद में दल ने हालात को काबू में करते हुए दोबारा रोड पर बेरियर लगाते हुए बजरी भरी दो ट्रैक्टर ट्रॉलियों को पकड़ लिया, लेकिन इसी दौरान करीब आठ ट्रैक्टर ट्रॉली मौके से भागने में सफल हो गए। मीना ने बताया कि जब्त किए गए दो ट्रैक्टर ट्रॉलियों को लालसोट पुलिस के सुपुर्द कर दिया है।
mines department -इस पूरी कार्रवाई के दौरान रोड पर कुछ देर के लिए हड़कंप भी मचा रहा है और रोड़ से गुजरने वाले अन्य वाहन चालकों व राहगीरों को खासी परेशानियों का भी सामना करना पड़ा। बजरी परिवहन माफिया पूरी तरह बेखौफ होकर क्षेत्र केे लालसोट, रामगढ़ पचवारा व मंडावरी थाना क्षेत्र से अपने वाहनों को गुजराते रहते है। गौरतलब है कि गत माह 1 जून को भी बजरी परिवहन माफिया तलावगांव गांव में भी इसी तरह की घटना को अंजाम दे चुका है, इसके अलावा जून माह में ही रामगढ पचवारा थाने के एक पुलिस कर्मी पर भी जानलेवा हमला कर दिया था।(नि.प्र.)

Home / Dausa / खनिज विभाग की गाड़ी पर बजरी भरी ट्रैक्टर ट्रॉली चढ़ाने का प्रयास

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो