script गजब ! इस उप चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी को नहीं मिला एक भी वोट | BJP captures Lalsot Municipality, Congress candidate did not get even a single vote | Patrika News

गजब ! इस उप चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी को नहीं मिला एक भी वोट

locationदौसाPublished: Feb 07, 2024 11:09:52 pm

पिंकी ने निर्दलीय प्र्रत्याशी नुपुर शर्मा को 27 मतों के अंतर से हराया है। मतदान के बाद हुर्ई मतगणना में पिंकी चतुर्वेदी को 29 मत व निर्र्दलीय नुपुर शर्मा को 2 मत मिले, जबकि कांग्रेस प्र्रत्याशी कृष्णा शर्मा को एक भी मत नहीं मिला। कांग्रेस प्रत्याशी समेत तीन अन्य पार्षद मतदान करने ही नहीं पहुंचे।

BJP Wins Lalsot Municipality By Poll

BJP Wins Lalsot Municipality ByPoll % प्रदेश की सत्ता के बाद अब दौसा जिले के लालसोट शहर की सत्ता पर भी भाजपा ने कब्जा कर लिया है। बुधवार को भारी गहमागहमी के बीच हुए नगर पालिका चेयरमैन उप चुनाव में भाजपा की प्र्रत्याशी पिंकी चतुर्वेदी निर्वाचित हुई हैं। पिंकी ने निर्दलीय प्र्रत्याशी नुपुर शर्मा को 27 मतों के अंतर से हराया है। मतदान के बाद हुर्ई मतगणना में पिंकी चतुर्वेदी को 29 मत व निर्र्दलीय नुपुर शर्मा को 2 मत मिले, जबकि कांग्रेस प्र्रत्याशी कृष्णा शर्मा को एक भी मत नहीं मिला। कांग्रेस प्रत्याशी समेत तीन अन्य पार्षद मतदान करने ही नहीं पहुंचे।

इससे पूर्व बुधवार सुबह से ही चेयरमैन उप चुनाव को लेकर गहमागहमी बनी रही। रिर्टनिंग अधिकारी नरेन्द्र कुमार मीना की मौजूदगी में सुबह 10 से ही मतदान प्र्रक्रिया शुरू हो गई, मतदान के दौरान नियुक्त ऑब्र्र्जवर प्रशासनिक सेवा के अधिकारी रवि विजय एवं लोकेश सहल भी दिन भर मतदान कक्ष में ही मौजूद रहे।

इसके अलावा एडीएम बीना महावर भी मौजूद रहीं। नव निर्वाचित चेयरमैन पिंकी चतुर्वेदी ने बुधवार शाम को ही पालिका कार्यालय में आयोजित समारोह में वैदिक मंत्रोच्चार के बीच पदभार ग्रहण कर लिया। विधायक रामबिलास मीना, एसडीएम नरेन्द्र समेत सैकड़ों जनों की मौजूदगी में मौके पर ईओ नमन शर्मा ने पदभार ग्रहण कराते हुए जरुरी औपचारिकता पूरी करार्ई।

इस मौके पर नव निर्वाचित चेयरमैन पिंकी ने सभी पार्षदों व कार्यकर्ताओं का आभार प्र्रकट करते हुए कहा कि पालिका से भ्रष्टाचार का खात्मा करना उनकी प्राथमिकता रहेगी। नव निर्वाचित चेयरमैन पिंकी के पति सोनू बिनोरी ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि उनकी प्राथमिकता स्वच्छ व सुंदर लालसोट बनाना है, बीते तीन सालों से नगर पालिका भ्रष्टाचार व दलालों का अड्डा बन गई थी, दलालों के बैगर पालिका मेे घुसना असंंभव था, दो दिन में रोड़ लाईट व सफाई व्यवस्था में सुधार किया जाएगा, विकास कार्य पार्षदों की राय के अनुसार ही होंगेे।

ट्रेंडिंग वीडियो