सांसद के बयान के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

सांसद ने कहा, मैं भी किसान हूं, शब्दों को तोड़-मरोड़ कर पेश किया

By: Mahesh Jain

Published: 20 Jan 2021, 09:34 PM IST

दौसा. सांसद जसकौर मीणा के बयान के विरोध में बुधवार सुबह शहर के गांधी तिराहे पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पुतला जलाकर विरोध-प्रदर्शन किया। निवर्तमान जिला प्रवक्ता घनश्याम भांडारेज ने कहा कि कृषि कानून के विरोध में बैठे किसानों को आतंकवादी व खालिस्तानी कहना अपमानजनक टिप्पणी व ओछी मानसिकता का परिचायक है।

मीडिया प्रभारी उमाशंकर ने कहा कि केंद्र सरकार के अनुचित कार्यों के विरुद्ध यदि कोई भी संगठन धरना देता है तो भाजपा उन्हें पाकिस्तानी एजेंट का दर्जा देने लगते हैं। जनता की जायज मांगों को नहीं सुनकर देश में हिटलरशाही नीति अपनाई जा रही है।

पूर्व प्रधान दीनदयाल बैरवा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी प्रत्येक स्तर पर इन अनैतिक, कार्यों व नीतियों का विरोध करेगी। जिस लोकतंत्र को बचाने के लिए कांग्रेस पार्टी के हजारों कार्यकर्ताओं ने अपनी आहुति दी है, उसका गला नहीं
घोटने देंगे। इस अवसर पर रामनाथ राजोरिया, लेखराज मरियाडा पार्षद, आसिफ खान, हंसराज गुर्जर पार्षद, इंद्र कुमार मीणा सहित कांग्रेस पदाधिकारी उपस्थित थे।


लालसोट. सांसद जसकौर मीना ने कहा कि मैं खुद किसान हूं, उन्होंने कभी भी किसी को भी आहत करने वाली बात नहीं कही है और किसान स्वयं होकर किसान को ही आहत करें, यह तो संभव नहीं है।

लालसोट के राहुवास में तहसील कार्यालय के नवीन भवन के शिलान्यास के बाद पत्रकारों से बताचीत में उनके द्वारा किसानों को लेकर दिए गए बयान पर कहा कि किसानों के दर्द को जानती हूं। सरकार द्वारा बनाए गए कानूनों की समीक्षा के लिए अब सुप्रीम कोर्ट ने एक कमेटी गठन किया है। केंद्र व राज्य सरकारें सुप्रीम कोर्ट की गाइड लाइन की पालना के लिए तैयार है।

उन्होंनेे कहा कि उनके शब्दों को पूरी तरह तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया है। गौरतलब है कि मंगलवार को जिले के सिंगवाड़ा गांव में आयोजित सडक़ शिलान्यास कार्यक्रम के बाद मीडिया से बातचीत में कृषि कानून का विरोध करने बैठे लोगों को आतंकवादी बताया था, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर उन पर जम कर निशाना साधा जा रहा है।

सांसद के बयान के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन
Mahesh Jain Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned