scriptकोरोना अलर्ट: जिले की सीमा सील, हथियारबंद जवान तैनात | Corona: Border seal of the district, armed Police deployed | Patrika News
दौसा

कोरोना अलर्ट: जिले की सीमा सील, हथियारबंद जवान तैनात

Corona: Border seal of the district, armed Police deployed: बाहर से आने वाले लोगों के प्रवेश पर रोक

दौसाMar 30, 2020 / 06:17 pm

gaurav khandelwal

कोरोना अलर्ट: जिले की सीमा सील, हथियारबंद जवान तैनात

कोरोना अलर्ट: जिले की सीमा सील, हथियारबंद जवान तैनात

दौसा. जिले में कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए सोमवार को जिले की सीमाएं पुलिस ने सील कर बाहर से आने वाले लोगों के प्रवेश पर रोक लगा दी है। उल्लेखनीय है कि राजस्थान पत्रिका ने भी 30 मार्च के अंक में दौसा अंक में ‘ कोरोना खौफ : हाइवे से गुजर रहे लोगों से खतराÓ शीर्षक से प्रमुखता से मुद्दा उठाया था।
Corona: Border seal of the district, armed Police deployed


पिछले कई दिनों से उत्तर प्रदेश, बिहार व मध्यप्रदेश के वे लोग जयपुर व अन्य शहरों में रह कर मजदूरी कर रहे थे, लेकिन लॉकडाउन के बाद बेरोजगार होने के बाद वे अपने घर लौट रहे थे। वाहन नहीं मिलने पर लोग पैदल ही अपना सफर तय कर रहे थे। सोमवार को सदरथाने ने जयपुर की ओर से दौसा में प्रवेश करने वालों को भण्डाना सीमा में ही रोक दिया है। जो लोग दौसा मेें ही फंस गए हैं उनके खानपान व अन्य व्यवस्था दौसा प्रशासन ही करेगा। इसी प्रकार जो पुलिस थाने सीमा पर है उन्होंने वहां बाहर से आने वाले लोगों को लॉकडाउन करा दिया है।
Corona: Border seal of the district, armed Police deployed

दो जिलों की पुलिस खींचातानी


महुवा. राष्ट्रीय राजमार्ग भरतपुर रोड स्थित टीकरी मोड़ पर भरतपुर पुलिस और प्रशासन के द्वारा लगाई गई नाकाबंदी को महुवा थाना पुलिस व प्रशासन ने मौके पर पहुंचकर हटाया। इस दौरान दोनों जिलों के पुलिस और प्रशासन के बीच नाकाबंदी को हटाए जाने को लेकर खींचातानी हुई।

जानकारी के अनुसार भरतपुर जिले के भुसावर थाना पुलिस व प्रशासन के द्वारा महुवा थाना इलाके के टीकरी मोड़ पर नाकाबंदी लगा दी गई। जहां उन्होंने भरतपुर की ओर जा रही बसों को यहीं पर खाली करवा कर यात्रियों को बस उसे उतार दिया। जिसकी सूचना मिलने पर महुवा उपखंड अधिकारी परसराम मीणा, तहसीलदार मानसिंह आमेरा पुलिस उपाधीक्षक शंकर लाल मीणा व थाना प्रभारी करण सिंह राठौड़ मौके पर पहुंचे जहां।
उन्होंने भरतपुर पुलिस प्रशासन के द्वारा लगाई गई नाकाबंदी पर का विरोध जताया। उन्होंने बताया कि दौसा जिले की सीमा में दौसा जिले के द्वारा ही नाकाबंदी पॉइंट लगाया जाएगा। जिस पर दोनों के बीच में काफी देर तक खींचातानी चलती रहीं। जिसके बाद दोनों ही जिलों की पुलिस और प्रशासन ने उच्च अधिकारियों से दूरभाष पर वार्ता की और नाकाबंदी को वहां से हटाकर भरतपुर जिले की सीमा में लगाई गई।
Corona: Border seal of the district, armed Police deployed

Home / Dausa / कोरोना अलर्ट: जिले की सीमा सील, हथियारबंद जवान तैनात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो