scriptड्यूटी के दौरान सीआरपीएफ SI की मौत, सम्मान के साथ अंतिम विदाई, गांव में छाई शोक की लहर | Patrika News
दौसा

ड्यूटी के दौरान सीआरपीएफ SI की मौत, सम्मान के साथ अंतिम विदाई, गांव में छाई शोक की लहर

4 Photos
3 months ago
1/4

दुब्बी। श्रीनगर में 144वीं बटालियन सीआरपीएफ में सब इंस्पेक्टर पीलवा गांव निवासी श्रीकृष्ण गुर्जर की पोस्ट पर ड्यूटी के दौरान हृदय गति रुकने से शनिवार को मौत हो गई। उनका शव रविवार को पैतृक गांव पहुंचाते ही शोक की लहर दौड़ गई। हर किसी की आंखों में आंख नम हो गई।

2/4

सीआरपीएफ के जवानों ने गार्ड ऑफ ऑनर व स्थानीय पुलिस ने सलामी देकर श्रद्धांजलि दी। जिला कलक्टर देवेंद्र कुमार को सेना के अधिकारियों ने तिरंगा सौंपा। कलक्टर ने शहीद के पिता व बेटे को तिरंगा सौंप कर व पुष्प चक्र अर्पित कर श्रद्धांजलि दी।

3/4

पिता रामसहाय व माता दाखा देवी व पत्नी कमलेश का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा था। एसआई का बेटा राहुल भी श्रीगंगानगर के सूरतगढ़ में एयरफोर्स में तैनात है व एक बेटी अनुराधा है। परिवार में चार भाई थे। छोटा भाई प्रहलाद की दो वर्ष पहले दिल्ली में ड्यूटी के दौरान डेंगू होने से मौत हो गई थी।

4/4

ग्रामीणों ने कलक्टर से पीलवा गांव की दोनों सरकारी विद्यालय श्रीकृष्ण गुर्जर व प्रहलाद सिंह के नाम करने की मांग की। इस दौरान एएसपी बजरंग सिंह, उपखंड अधिकारी नवनीत सिंह, मानपुर सीओ दीपक मीणा, सिकंदरा थाना प्रभारी मनोहरलाल, पूर्व मंत्री रामकिशोर मीना, मोतीलाल मीना, दुब्बी पुलिस चौकी प्रभारी हेमराज गुर्जर सहित अन्य लोगों ने भी श्रद्धांजलि दी।

loksabha entry point
अगली गैलरी
next
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.