scriptदौसा में 45 एमएम बारिश, नाले उफने, सड़कों पर बहा पानी | Dausa has 45 mm of rain, flooding on roads | Patrika News
दौसा

दौसा में 45 एमएम बारिश, नाले उफने, सड़कों पर बहा पानी

dausa weather news: गर्मी में बारिश ने दिए राहत के छींटे, गुप्तेश्वर रोड पर टूटा नाला

दौसाJun 26, 2019 / 08:06 am

gaurav khandelwal

rain in dausa

दौसा में 45 एमएम बारिश, नाले उफने, सड़कों पर बहा पानी

दौसा. जिले में कई दिनों से पड़ रही भीषण गर्मी के बाद मंगलवार को जिला मुख्यालय पर करीब एक घंटे में 45 एमएम बारिश हो गई। झमाझम बारिश से सड़कों पर पानी बह निकला और गुप्तेश्वर रोड पर बने गौरवपथ के नाले का काफी हिस्सा टूट गया। इस दौरान तेज हवा भी चली। इससे कई जगह बिजली के तार टूट गए और करीब तीन घंटे तक पूरे शहर में बिजली सप्लाई बाधित रही। वहीं पापड़दा इलाके में अंधड़ के साथ आई बारिश से छारेड़ा मार्ग पर कई पेड़ ढहने से आवागमन बाधित हो गया। Dausa has 45 mm of rain, flooding on roads

जिलेभर में सुबह से ही तेजधूप व भीषण गर्मीके बाद शाम करीब सवा चार बजे बारिश का दौर शुरू हो गया। (dausa weather news) बारिश कभी हवा के साथ तो कभी बिना हवा के साथ लगातार करीब एक घंटे तक जारी रही। इससे लालसोट रोड, आगरा रोड व गुप्तेश्वर रोड की सड़कों पर जमकर पानी बहा। नालियों में उफान आ गया तो नाले भी बह निकले। जिन सड़कों पर नाले नहीं थे वहां पर सड़कों पर पानी बहा। इधर बारिश अ’छी होने से बालकों ने भी जमकर आनंद लिया। बारिश में बालकों को गर्मी से राहत के लिए स्नान करते देखा गया।
बिजली ने फिर छुड़ाए पसीने


जिला मुख्यालय पर बारिश Rain के दौरान कई जगह बिजली के तार टूट गए तो कई जगह पर फॉल्ट आ गए। बिजली सप्लाई बाधित होने से बरसात का दौर थमने के बाद फिर से लोगों को उमसभरी गर्मी ने परेशान कर दिया।
अंधड़ के साथ आई बारिश ने पेड़ धराशाही, खेतों के टूटे डोले


जिला मुख्यालय से करीब 25 किलोमीटर दूर पापड़दा, हापावास में मंगलवार शाम करीब पांच बजे तेज हवा के साथ जमकर मूसलाधार बारिश हुई। कई खेतों के डोले टूट गए। हापावास चौराहे से छारेड़ा मार्ग पर अंधड़ से बबूल के कईपेड़ गिर गए इससे वाहनों का आवागमन बाधित हो गया। अंधड़ में कई जगह बिजली के तार टूट गए। इससे बिजली सप्लाई भी बाधित हुई।
Dausa has 45 mm of rain, flooding on roads

Home / Dausa / दौसा में 45 एमएम बारिश, नाले उफने, सड़कों पर बहा पानी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो