scriptमारपीट के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग | Demand for the arrest of the accused in the assault | Patrika News
दौसा

मारपीट के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

दौसाJan 23, 2019 / 09:22 am

gaurav khandelwal

dausa police

मारपीट के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग

दौसा. नांगलराजावतान थाना इलाके के प्यारीवास गांव के एक करीब एक दर्जन लोगों ने सोमवार को पुलिस अधीक्षक प्रहलाद सिंह कृष्णियां से मिल कर मारपीट व गल्ले एवं जेब से रुपए निकाल कर ले जाने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है।
पुलिस अधीक्षक कार्यालय आए ग्रामीणों ने बताया कि 13 जनवरी 2019 को रात में थूमड़ी निवासी अजीत पुत्र फैलीराम मीना व उसके आधा दर्जन साथी उनके प्यारीवास ढाबे पर आए प्रभूदयाल मीना के साथ मारपीट कर उनके गल्ले व जेब से रुपए निकाल कर ले गए। उनको सरकारी अस्पताल मेंभर्ती कराया।
पुलिस थाने में मामला दर्ज कराने के बाद भी पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर रही है। पीडि़त ने पुलिस पर भी आरोप लगाया कि उन्होंने जो बयान दिए ही नहीं और अपनी ओर से बयान दर्ज कर लिए। पुलिस अधीक्षक से मिलने वालों में जगदीश, राम प्रसाद, प्रभू, रमेश, विशन सिंह, हरिनारायण, कालूराम, पप्पू, रामकुंवार सहित कई ग्रामीण मौजूद थे।

बाइक समेत चोर गिरफ्तार


दौसा. शहर के पूनम टॉकिज के सामने से चार दिन पहले चोरी हुई बाइक को कोतवाली थाना पुलिस ने मंगलवार को बरामद कर ली एवं चोर को भी गिरफ्तार कर लिया। जांच अधिकारी प्रदीप राव ने बताया कि दौसा निवासी दरबार सिंह की बाइक चार दिन पहले पूनम टॉकिज के सामने से चोरी हो गई थी। मुखबिर की सूचना पर मटवास निवासी महेन्द्र सैन को मंगलवार को बाइक समेत गिरफ्तार कर लिया है।

ब्राह्मण बैराड़ा की तत्कालीन सरपंच के खिलाफ मामला दर्ज


सिकंदरा. सिकराय विकास अधिकारी विजयसिंह ने ब्राह्मण बैराड़ा ग्राम पंचायत की तत्कालीन सरपंच के खिलाफ वर्ष 2008 से 2011 में पंचायत के एक दर्जन विकास कार्यों में करीब 13 लाख रुपए अनियमितता करने का मामला सिकंदरा थाने में दर्ज कराया है। रिपोर्ट में विकास अधिकारी ने बताया है कि तत्कालीन सरपंच जगनी देवी ने 1/4/2008 से 31/3/2011 में पंचायत द्वारा मनरेगा कार्यों में अनियमितता की है। ग्रामीणों की शिकायत के बाद विभाग द्वारा की गई जांच में तत्कालीन सरपंच द्वारा विकास कार्यों में 12 लाख 69 हजार 770 रुपए की वसूली निकाली गई।

Home / Dausa / मारपीट के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो