scriptसडक़ हादसे में देवर की मौत, भाभी घायल | Dewar died in road accident, sister-in-law injured | Patrika News
दौसा

सडक़ हादसे में देवर की मौत, भाभी घायल

Dewar died in road accident, sister-in-law injured… अज्ञात वाहन ने मारी बाइक के टक्कर

दौसाJun 01, 2020 / 09:30 pm

Rajendra Jain

सडक़ हादसे में देवर की मौत, भाभी घायल

दौसा. जिला अस्पताल पुलिस चौकी में मृतक के परिजनों से मामले की जानकारी लेती सैंथल थाना पुलिस।

सैंथल. थाना इलाके के बासड़ी बायपास चौराहे पर दुर्घटना में एक जने की मौत हो गई। पुलिस थाने के हैड कांस्टेबल कुलदीप ने बताया कि रात करीब 9 बजे कल्याण सहाय (40) वर्ष पुत्र रामसहाय मीणा निवासी डूंगा की ढाणी थाना आंधी अपनी भाभी मथुरा पत्नी कैलाश मीणा अपने गांव के लिए दौसा से आ रहा था कि पीछे से किसी वाहन ने टक्कर मार दी। इससे दोनों घायल हो गए। पुलिस ने मौके पर जाकर दोनों को दौसा राजकीय अस्पताल में पहुंचाया। जहां पर कल्याण सहाय मीणा को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं मथुरा की हालत गंभीर होने की वजह से जयपुर एसएमएस अस्पताल के लिए रैफर कर दिया। पुलिस ने सोमवार सुबह शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द किया।
संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत
मानपुर. थानान्तर्गत घूमणा गांव में सोमवार शाम एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने का मामला सामने आया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सिकराय मोर्चरी में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया। थाना प्रभारी मांगीलाल मीना ने बताया कि घूमणा गांव निवासी सोनम की आत्महत्या करने की सूचना मिली थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। मौत के कारणों की जांच की जा रही है।
सिलिकोसिस से एक जने की मौत
मानपुर . क्षेत्र में सिलिकोसिस से लगातार पत्थर श्रमिकों की मौत हो रही है। इसके बावजूद भी सरकार श्रमिकों की इस बीमारी को लेकर गंभीर नजर नहीं आ रही है। पुंंदरपाड़ा सरपंच रामअवतार सैनी ने बताया कि रविवार शाम गांव में विक्रम प्रजापत की सिलिकोसिस बीमारी के चलते हो गई। तीन वर्ष से विक्रम बीमारी से ग्रसित था। परिजनों ने कई अस्पतालों में इलाज कराया, लेकिन बीमारी से निजात नहीं मिली।

हैड कांस्टेबल की आत्महत्या का मामले की जांच करने पहुंचे एसडीओ
दौसा. सैथल. हैड कांस्टेबल गिर्राज प्रसाद की आत्महत्या के मामले में सोमवार को जांच के लिए दौसा उपखण्ड मजिस्ट्रेट पुष्कर मित्तल सैंथल पहुंचे। एसडीओ ने थानाधिकारी महावीर प्रसाद सहित पुलिस स्टाफ से जानकारी ली। इसके बाद मृतक के सरकारी आवास का निरीक्षण कर कमरे को सील कर दिया। हैड कांस्टेबल की गतिविधियों व हवाई पट्टी पर हुई कथित मारपीट के मामले में भी विस्तार से जानकारी ली।
उपखण्ड मजिस्ट्रेट पुष्कर मित्तल ने बताया कि वे मामले की जांच के लिए गए थे, लेकिन जांच पूरी होने तक कुछ भी बताना सम्भव नहीं है। उल्लेखनीय है कि चौथे दिन भी आत्महत्या के मामले का सुराग नहीं मिलने क्षेत्र में पुलिस व प्रशासन की कार्यशैली पर कई सवाल उठ रहे हैं।

Home / Dausa / सडक़ हादसे में देवर की मौत, भाभी घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो