scriptगुढ़ाकटला में चोरों की धमाचौकड़ी | Explosion of thieves in Gurdakatla | Patrika News
दौसा

गुढ़ाकटला में चोरों की धमाचौकड़ी

सीसीटीवी कैमरे सहित तीन दुकानों के ताले तोड़े

दौसाFeb 17, 2020 / 06:20 pm

Rajendra Jain

गुढ़ाकटला में चोरों की धमाचौकड़ी

गुढ़ाकटला. बांदीकुई बस स्टैण्ड पर चोरों ने तोड़े दुकानों के ताले।

गुढ़ाकटला. कस्बे में रविवार रात्रि मोटरसाइकिल सवार चोरों ने दोनों बस स्टैण्ड पर जमकर धमाचौकड़ी मचाई। नारायणी माता बस स्टैण्ड पर चोरों ने तीन दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरे तोडऩे का प्रयास कर तार काट दिए, वहीं बांदीकुई करनावर बस स्टैण्ड पर तीन दुकानों के ताले तोड़ शटर तोडऩे का प्रयास किया, लेकिन वाहनों के आवागमन होने से वे घटना को अंजाम नहीं दे सके। अन्त में चोरों ने पंचायत दुकानों के पास स्थित एक थड़ी को तोड़ हजारों रुपए का सामान व नकदी पार कर ले गए।
चोरों ने खण्डेलवाल मिष्ठान भण्डार, गुप्ता किराना स्टोर, विनोद जनरल स्टोर की दुकान के शटर तोडऩे का प्रयास किया, लेकिन दुकान पर सीसीटीवी कैमरे लगे होने से वे खुलकर सामने नही आ पाऐ। एक चोर ने कैमरों को क्षतिग्रस्त कर उनके तार तोड़ डाले, लेकिन दुकान के अन्य कैमरों में उसके फुटेज कैद हो गए। शटर की आवाह सुन दुकान मालिक ने लाइट जलाकर शोर किया तो चोर दूसरे बस स्टैण्ड पर पहुंच वारदात को अंजाम दियो। चोरों ने सैनी प्रोविजन स्टोर, लहरी बर्तन भण्डार, सैनी इलेक्ट्रिक दुकान का ताला तोडऩे का प्रयास किया, लेकिन वहां भी एक पिकअप आ जाने से वे घटना का अंजाम नहीं दे सके। अन्त में चोरों ने बस स्टैण्ड पर पंचायत दुकानों के पास स्थित रमेश की थड़ी का ताला तोड़ हजारों रुपए का सामान, डेढ़ हजार रुपए की नकदी एवं मावे की करीब दस किलो मिठाई पार कर ले गए। सवेरे चोरी की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची गुढ़ाकटला चौकी पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच शुरू की। बीट वीक्षक धर्मसिंह गुर्जर ने बताया कि सीसीटीवी कैमरों में चोरों के फुटेज आने से अब अपराधी ज्यादा दिन तक पुलिस पकड़ से नहीं बच पाएंगे।
पूर्व में भी हो चुकी चोरी:-कस्बे में चोरी की वारदात थमने का नाम नहीं ले रही है। कुछ दिनों पूर्व चोरों ने गुढ़ाकटला में हीरालाल सैनी की दुकान पर सेंधमारी का प्रयास किया,लेकिन जाग होने पर पत्थर फेक भाग छूटे। रामबास सड़क मार्ग पर स्थित एक थड़ी का ताला तोड़ सामान ले गए। रेहडिय़ा व बड़ा गुवाड़ा में चोर हजारों रुपए का सामान पार कर ले गए।
बसवा थाने में दर्ज कराया मामला:- कस्बे सहित परिक्षेत्र में लगातार हो रही चोरी से व्यापारियों में दहशत है। इसके चलते स्थानीय व्यापारियों ने बसवा थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ दुकानों के ताला तोडऩे का प्रयास करने एवं चोरी का मामला दर्ज कराया है।

Home / Dausa / गुढ़ाकटला में चोरों की धमाचौकड़ी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो