scriptपेयजल समस्या पर जताया आक्रोश, किया दौसा-बांदीकुई सडक़ मार्ग जाम | Expressed drinking water problem, Dausa-Bandikui road route jammed | Patrika News
दौसा

पेयजल समस्या पर जताया आक्रोश, किया दौसा-बांदीकुई सडक़ मार्ग जाम

Expressed drinking water problem, Dausa-Bandikui road route jammed…. पाइप लाइल डालकर कनेक् शन करना भूला जलदाय विभाग

दौसाOct 17, 2019 / 10:20 am

Rajendra Jain

पेयजल समस्या पर जताया आक्रोश, किया दौसा-बांदीकुई सडक़ मार्ग जाम

गुढ़ाकटला में पेयजल आपूर्ति की मांग को लेकर बांदीकुई-दौसा सडक़ मार्ग पर जाम लगाकर प्रदर्शन करते ग्रामीण।,गुढ़ाकटला में पेयजल आपूर्ति की मांग को लेकर बांदीकुई-दौसा सडक़ मार्ग पर जाम लगाकर प्रदर्शन करते ग्रामीण।,गुढ़ाकटला में पेयजल आपूर्ति की मांग को लेकर बांदीकुई-दौसा सडक़ मार्ग पर जाम लगाकर प्रदर्शन करते ग्रामीण।

गुढ़ाकटला (दौसा) .
गुढ़ाकटला कस्बे के कई मोहल्लों में गत 15 दिन से पेयजल आपूर्ति नहीं होने से नाराज ग्रामीणों ने दौसा-बांदीकुई सडक़ मार्ग के नारायणी माता तिराहे पर एक घण्टे जाम लगाकर प्रदर्शन किया। विभाग के सहायक अभियन्ता राजेश प्रसाद द्वारा दो दिन में जलापूर्ति सुचारू कराने के मिले आश्वासन पर जाम खोला।
Expressed drinking water problem, Dausa-Bandikui road route jammed…. कस्बे के गोर बस स्टैण्ड, योगी मोहल्ला, बैरवा मोहल्ला, बडग़ूजर मोहल्ला, दौसा सडक़ मार्ग, लाटा मोहल्ला, जोशी मोहल्ला सहित दर्जनभर से अधिक मोहल्लो में गत 15 दिन से पेयजल आपूर्ति नहीं हो रही है। इससे नाराज ग्रामीणों ने पंचायत समिति सदस्य दौलत मीना के नेतृत्व में बांदीकुई दौसा सडक़ मार्ग पर एक घण्टे जाम लगाकर विरोध प्रदर्शन किया।
Expressed drinking water problem, Dausa-Bandikui road route jammed…. अभियन्ता के आश्वासन पर जाम खोल आवागमन सुचारू किया गया। जाम के दौरान सडक़ के दोनों तरफ वाहनों की कतार लग गई।
पंचायत समिति सदस्य ने बताया कि कस्बे में गत 15 दिन से लोगों को पानी नहीं मिल रहा, वहीं गुढ़ाकटला नारायणी माता सडक़ मार्ग घटिया निर्माण के चलते दो वर्ष भी नहीं निकाल पाया। सडक़ मार्ग जगह जगह से क्षतिग्रस्त हो गया है एवं कई जगह तो सडक़ का नामोनिशान मिट चुका है। लोगों का कहना है कि विभाग द्वारा 38 लाख रुपए की लागत से बोरवैल से पम्प हाउस तक पाइप लाइन बिछाने की कछुआ चाल के चलते कस्बे में पेयजल संकट गहराया हुआ है।
Expressed drinking water problem, Dausa-Bandikui road route jammed…. कार्य के दौरान पुरानी लाइन को जगह जगह से क्षतिग्रस्त कर देने से पेयजल आपूर्ति ठप हो गई। उन्होंने चेतावनी दी कि दो दिन में व्यवस्था नहीं सुधारी गई तो उग्र आन्दोलन किया जाएगा।
Car fire… खड़ी कार में लगी आग
गुढ़ाकटला. ग्राम पंचायत मुही के खूण्ड जाटोली में बुधवार दोपहर एक खड़ी कार में आग लग गई। मौके पर पहुंची दमकल ने आधा घण्टे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।
मीठालाल मीना के घर के बाहर खड़ी कार में शॉर्ट सर्किट के चलते अचानक आग लग गई। आग लगने के दौरान परिवार के सदस्य घर मे मौजूद थे। धमाकों की आवाज सुन मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने कार के सामने स्थित कमरे में सो रहे परिजनों को पीछे की तरफ खिडकी तोडकऱ बाहर निकाला। मौके पर पहुंचे पुलिस चौकी बीट प्रभारी ओमप्रकाश सैनी, पूर्व सरपंच लक्ष्मीनारायण मीना, पंचायत समिति सदस्य दौलतराम मीना ने जायजा लिया।

Home / Dausa / पेयजल समस्या पर जताया आक्रोश, किया दौसा-बांदीकुई सडक़ मार्ग जाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो