scriptकृषि कार्य के दौरान दौड़ा करंट, पिता की मौत, बेटी झुलसी | Father died, daughter burnt due to electrocution while doing agricultu | Patrika News
दौसा

कृषि कार्य के दौरान दौड़ा करंट, पिता की मौत, बेटी झुलसी

एक अन्य हादसे में छत से गिरने पर युवक की मौत

दौसाMar 15, 2024 / 02:50 pm

Rajendra Jain

  कृषि कार्य  के दौरान दौड़ा करंट, पिता की मौत, बेटी झुलसी

मृतक महादेव गुर्जर

दौसा. मानपुर थानान्तर्गत धुलकोट गांव में कृषि कार्य करते समय बिजली करंट दौड़ गया। इससे पिता की मौत तो बेटी झुलस गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर चिकित्सकों ने पिता महादेव गुर्जर को मृत घोषित कर वहीं बेटी ङ्क्षरकू को जिला अस्पताल रैफर कर दिया।
थाना प्रभारी सुरेश कुमार ने बताया कि धुलकोट निवासी महादेव गुर्जर खेत में कृषि कार्य कर रहा था। उसी दौरान बिजली करंट दौड़ गया। पिता को बचाने गई बेटी ङ्क्षरकू भी बिजली करंट की चपेट में आ गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।
परिवारजनों का रो-रोकर बुरा हाल
दौसा. मकान की छत से गिरने पर एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जांनकारी के अनुसार भंडाना निवासी दीपक शर्मा (38) पुत्र गोकुल शर्मा हाल निवास जैमन कॉलोनी महेश्वरा रोड दौसा अपने मकान की छत पर टहलते हुए परिवारजनों से मोबाइल से बात कर रहा था। इस दौरान वह अनियंत्रित होकर मकान के पिछवाड़े की और गिर गया।
मृतक के भाई कपिल शर्मा ने बताया की प्रतिदिन की भांति दीपक छत पर टहल रहा था। इस दौरान मोबाइल पर बात करते समय दीवार से नीचे गिर गया। धमाके की आवाज और अचानक फोन बंद हो जाने पर परिवारजनों ने सूचना दी। तलाश करने पर वह मकान के पिछवाड़े घायलावस्था में मिला। राजकीय अस्पताल पहुंचाने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर सुनकर परिवारजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

Home / Dausa / कृषि कार्य के दौरान दौड़ा करंट, पिता की मौत, बेटी झुलसी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो