scriptFive friends returning from Khatushyamji to Agra injured in accident, | खाटूश्यामजी से आगरा लौट रहे पांच दोस्त दुर्घटना में घायल, जयपुर रैफर | Patrika News

खाटूश्यामजी से आगरा लौट रहे पांच दोस्त दुर्घटना में घायल, जयपुर रैफर

locationदौसाPublished: Feb 01, 2024 09:25:46 pm

Submitted by:

Rajendra Jain

ओवरटेक करने की कोशिश में कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई

खाटूश्यामजी से आगरा लौट रहे पांच दोस्त दुर्घटना में घायल, जयपुर रैफर
मेहंदीपुर बालाजी. दुर्घटना में क्षतिग्रस्त कार।
दौसा. मेहंदीपुर बालाजी थाना क्षेत्र से गुजर रहे नेशनल हाइवे 21 पर गुरुवार शाम को सडक़ हादसे में कार सवार पांच दोस्त घायल हो गए। जिन्हें सिकराय अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद दौसा जिला अस्पताल रेफर कर दिया, लेकिन हालत गंभीर होने के कारण वहां से भी सभी घायलों को जयपुर रैफर कर दिया। ये सभी दोस्त खाटूश्यामजी के दर्शन कर वापस कार से आगरा लौट रहे थे।
घटनास्थल के पास मौजूद लोगों ने बताया कि कार चालक ने स्पीड में हाइवे पर दूसरे वाहन को ओवरटेक करने की कोशिश की। इससे कार अनियंत्रित होकर रोड से नीचे उतरकर एक पेड़ से जा टकराई। हादसा इतना भीषण था कि कार का आगे का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही आसपास मौजूद लोग मौके परर दौड़ पड़े। इस दौरान मौके पर पहुंचकर घायलों को बाहर निकलने की कोशिश की। साथ ही बालाजी थाना पुलिस को हादसे के बारे में जानकारी दी।

खाटूश्यामजी के दर्शन कर आगरा लौट रहे थे
हादसे की सूचना पर बालाजी थाने के एएसआई मुकेश गुर्जर जाब्ते के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। एएसआई मुकेश गुर्जर ने बताया की कार सवार अभिषेक पुत्र प्रमोद जाट निवासी नंगला आगरा, हरिओम पुत्र मुकेश, जयंत पुत्र सदन ङ्क्षसह निवासी चैनपुर आगरा, कृष्णा सोलंकी पुत्र तेजवीर निवासी आगरा और परमवीर पुत्र साहब ङ्क्षसह निवासी आगरा खाटूश्यामजी के दर्शन कर आगरा जा रहे थे। तभी थाना क्षेत्र के खेड़ापहाड़पुर के समीप ये लोग हादसे का शिकार हो गए।

ट्रेंडिंग वीडियो