scriptजीएनएम प्रथम वर्ष की छात्रा ने की इहलीला समाप्त | GNM first year student finishes | Patrika News
दौसा

जीएनएम प्रथम वर्ष की छात्रा ने की इहलीला समाप्त

GNM first year student finishes….आत्महत्या के कारणों में जुटी पुलिस

दौसाJan 20, 2020 / 08:43 pm

Rajendra Jain

जीएनएम प्रथम वर्ष की छात्रा ने की इहलीला समाप्त

सिकराय अस्पताल में पुलिस को रिपोर्ट देते परिजन।

मानपुर. थाना क्षेत्र के रायपुरा ब्राह्मण गांव में सोमवार दोपहर बाद अज्ञात कारणों से एक छात्रा ने फंदे से झूलकर इहलीला समाप्त करली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिकराय मोर्चरी में रखवाया है।
थाना प्रभारी मांगीलाल ने बताया कि अंजली बैरवा (20) राजस्थान कॉलेज में जीएनएम प्रथम वर्ष की छात्रा थी। उसके पिता दिल्ली तो मां मनरेगा मे मजदूरी करने गई हुई थी। जबकि दादी मकान के बाहर धूप तथा भाई स्कूल गया हुआ था। तभी उसने मकान के कमरे में फंदा लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली। मां ने घर पहुच कर देखा तो अंजली फंदे पर झूलती मिली। सूचना पर मानपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिकराय सीएचसी की मोर्चरी मे रखवाया गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस आत्महत्या के कारणों में जुट गई है। जांच के बाद ही मामले का खुलासा हो सकेेगा।
तीये की बैठक में शामिल होने जा रही महिला की बाइक से गिरने पर मौत
बांदीकुई. उपखण्ड क्षेत्र के बासड़ा गांव में रिश्तेदारी में मौत हो जाने से तीये की बैठक में शामिल होने जाते समय पंचमुखी अण्डरपास में प्रवेश करते समय बने गति अवरोधक से बाइक अनियंत्रित हो गई। इससे बाइक पर सवार महिला की गिरने से मौत हो गई। बसवा थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच मामले की जानकारी ली और शव को मोर्चरी में रखवा दिया। पुलिस ने बताया कि गिर्राजप्रसाद शर्मा निवासी बड़ा महेश्वरा अपनी पत्नी गीता देवी(24) के साथ रिश्तेदारी में एक मौत होनेपर तीये की बैठक में शरीक होने जा रहे थे। तभी अण्डरपास पर बने गति अवरोधक पर बाइक अनियंत्रित हो गई। इससे महिला के गिरने से सिर में गंभीर चोट आने पर मौत हो गई। सूचना पर राजकीय चिकित्सालय में रिश्तेदार एवं परिजनों की भीड़ एकत्र हो गई। रोने-चिल्लाने से माहौल गमगीन हो गया। हर कोई पीडि़त परिवार को ढांढ़स बंधाते दिखाई दिया।
झगड़े में दस जने घायल
बसवा. कस्बे में रामलीला मैदान के पास दो दो पक्षों में आपसी विवाद के चलते हुए झगड़े में दस जने घायल हो गए। इसमें एक पक्ष के चिरंजीलाल शर्मा, सत्यनारायण, दीपा, अर्चना व भारती तथ दूसरे पक्ष से फूलवती साहू, रिंकू, टीटू, नितेश व संतोष घायल हो गए।पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को बसवा अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद सत्यनारायण, फूलवती व टीटू को दौसा रैफर कर दिया। थाना प्रभारी रामशरण ने बताया कि दोनों परिवारों में कुछ दिन पूर्व भी कैमरे को लेकर झगड़ा हो गया था।

Home / Dausa / जीएनएम प्रथम वर्ष की छात्रा ने की इहलीला समाप्त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो