scriptकोरोना के कर्मवीर…कोरोना पीडि़तों की जान बचाने में जुटा डिडवाना का रामकेश | Karmaveer of Corona ... Ramkesh of Didwana is busy in saving the lives | Patrika News
दौसा

कोरोना के कर्मवीर…कोरोना पीडि़तों की जान बचाने में जुटा डिडवाना का रामकेश

– 25 दिन से है घर से दूर
 
 
 
 
 
 
 

दौसाApr 07, 2020 / 03:18 pm

Rajendra Jain

कोरोना के कर्मवीर...कोरोना पीडि़तों की जान बचाने में जुटा डिडवाना का रामकेश

लालसोट. डिडवाना निवासी रामकेश फुलवारिया।

दौसा. लालसोट क्षेत्र के डिडवाना निवासी रामकेश पुत्र मूलचंद फुलवारियों पिछले दो सप्ताह से अपने घर परिवार से दूर रह कर कोरोना वायरस के संक्रमितों की जान बचाने में जुटा हुआ है। रामकेश ने पत्रिका को बताया कि वह जयपुर के एसएमएस चिकित्सालय में मेल नर्स सैकण्ड के पद पर कार्यरत है और पिछले दो सप्ताह से उसकी नियुक्ति आईडीएच आईसीयू कोरोना वार्ड में है और वह अपने घर परिवार को छोडकऱ चौबीस घंटे कोरोना संक्रमित मरीजों के बीच रहकर अपना फर्ज निभाते हुए उनकी जान बचाने में जुटा है। उन्होंने बताया कि वह इन हालात में बिना किसी भय के देश व समाज की रक्षा के लिए अपने बुलंद हौसलों के साथ हर समय तैयार है।

लालसोट की प्रत्येक ग्राम पंचायतों में बांटेंगे मास्क, सैनेटाइजर व साबुन
लालसोट. कोरोना वायरस के संक्रमण से लालसोट क्षेत्र की सभी 49 ग्राम पंचायतों में जरुरतमंदों को मास्क, सेनेटाईजर व साबुन बांटे जाएंगे। यह सामग्री रविवार दोपहर पंचायत समिति कार्यालय पहुंची। जिसे प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव कमल मीना ने विकास अधिकारी योगेश कुमार को सुपुर्द किया। कमल मीना ने बताया कि उद्योग मंत्री परसादीलाल मीना की पहल पर प्रदेश के सभी ग्राम पंचायतों में जरुरतमंदों को इस आपदा की घड़ी में ग्रामीणों की जरुरत के लिए मास्क, सैनेटाइजर व साबुन खरीदने के लिए 50-50 हजार रुपए की स्वीकृति प्रदान की थी। इसके तहत कुल 29 हजार चार सौ मास्क, चार हजार नौ सौ सैनेटाइजर व साबुन लालसोट पंचायत समिति लालसोट को सुपुर्द किया गया है। ब्लॉक मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. धीरज शर्मा, चंदर मीना, श्याम मीना, अभिषेक जोशी आदि थे।

घर-घर जा कर बांटे मास्के
लालसोट. मंडावरी निवासी एवं दिल्ली विश्वविद्यालय में कार्यरत प्राफेसर डॉ. सुमन मीना की ओर से कोरोना वायरस से बचाव के लिए लालसोट व रामगढ़ पचवारा क्षेत्र के दर्जनों गंावों में जरुरतमंदों को मास्क का वितरण किया और लोगों से घरों पर ही रहने की अपील की गई। डूंगरपुर, ढोलावास, हरिपुरा, कोलीवाड़ा शाहजहांपुर, भांवता, जीतपुर, डोब, लाहड़ी का बास, बिलौणा कलां, बगड़ी, मंडावरी, टोडाठेकला एवं धाकड्या समेत कई गंावों में मास्क का वितरण किया। भ्रष्टाचार निरोधक जनकल्यणकारी संस्था के संस्थापक आरपी सैनी, शंकरलाल जांगिड़, लक्ष्मण मीना, कालूसिंह, विष्णुकुमार , विमलेश आदि मौजूद थे।

Home / Dausa / कोरोना के कर्मवीर…कोरोना पीडि़तों की जान बचाने में जुटा डिडवाना का रामकेश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो