scriptअपहरण कर 15 हजार रुपए लूटे, युवक बेसुध | Kidnapped and looted 15 thousand rupees, the young man was insensible | Patrika News
दौसा

अपहरण कर 15 हजार रुपए लूटे, युवक बेसुध

हिण्डौन रोड पर मारपीट कर पटक गए, अस्पताल में भर्ती

दौसाMar 05, 2021 / 03:52 pm

Mahesh Jain

अपहरण कर 15 हजार रुपए लूटे, युवक बेसुध

अपहरण कर 15 हजार रुपए लूटे, युवक बेसुध

महुवा(दौसा). कस्बे स्थित सब्जी मंडी से अज्ञात बाइक सवारों ने एक युवक का अपहरण कर उससे 15000 रुपए की नकदी लूट ले गए। बाद में युवक को कस्बे के हिंडौन रोड पर पटक कर फरार हो गए। कस्बे के रामगढ़ निवासी पीडि़त के पिता सुलेमान खान ने बताया कि बुधवार देर शाम उसका बेटा शाहरुख खान भरतपुर रोड स्थित टायर की दुकान को बंद कर वापस घर लौट रहा था।
इस दौरान सब्जी मंडी से दो बाइक सवार युवकों ने उसके मुंह को रूमाल से बंद कर उसे बाइक पर बिठाकर हिंडौन रोड की तरफ ले गए। उसके साथ उन्होंने मारपीट की। जिससे उसके पेट पर कई चोटें आई हैं। उसके पास रखे 15000 रुपए छीनकर उसे मोटा देवी कॉलेज के समीप पटक कर फरार हो गए। जिसके बाद युवक ने अपने परिजनों को मोबाइल से इसकी सूचना दी।

परिजनों ने पुलिस को सूचना देकर मौके पर पहुंचे। जहां से युवक को लाकर सामुदायिक अस्पताल में भर्ती कराया। उन्होंने लुटेरों ने युवक को कुछ ऐसा पदार्थ सुंघा दिया, जिससे वह अभी तक बेसुध है। युवक के पूरी तरीके से होश में आने के बाद ही सही घटना का पता लग पाएगा।
बिना कागजात मिले दो वाहन जब्त

मेहंदीपुर बालाजी. थाना पुलिस ने कस्बे में चलाए जा रहे वाहन चेकिंग अभियान के तहत बिना कागजात वाले दो दुपहिया वाहनों को जब्त करने की कार्रवाई की। हैड कांस्टेबल फतेहसिंह ने बताया कि बालाजी कस्बे में वाहन चेकिंग के दौरान बिना कागजात पाए दो दुपहिया वाहनों को जब्त किया तथा यातायात नियमों का उल्लंघन करने पर दो वाहनों का चालान भी किया।
अपहरण कर 15 हजार रुपए लूटे, युवक बेसुध

Home / Dausa / अपहरण कर 15 हजार रुपए लूटे, युवक बेसुध

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो