scriptव्यर्थ नहीं जाएगी कुर्बानी-गुर्जर | Kurbani-Gurjar will not be wasted | Patrika News
दौसा

व्यर्थ नहीं जाएगी कुर्बानी-गुर्जर

श्रद्धांजलि सभा

दौसाJun 02, 2018 / 12:09 pm

Rajendra Jain

Kurbani-Gurjar will not be wasted

व्यर्थ नहीं जाएगी कुर्बानी-गुर्जर


लालसोट. अखिल भारतीय युवा गुर्जर महासभा के तत्वावधान में शुक्रवार को चांदसेन गांव स्थित देवनारायण मंदिर पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। इसमें वर्ष २००७ में हुए गुर्जर आरक्षण आंदोलन के दौरान मृतकों को सैकड़ों लोगों ने नम आंखों से श्रद्धांजलि दी।

महासभा के तहसील अध्यक्ष कमलसिंह गुर्जर ने कहा कि समाज के लोगों की कुर्बानी को व्यर्थ नहीं जाने दिया जाएगा। वक्ताओं ने कहा कि सरकार गुर्जरों के धैर्य की परीक्षा नहीं लें और शीघ्र ही आरक्षण लागू करें। मृतकों के परिजनों को सरकारी नौकरी देने की मांग की। इस मौके पर युवाओं ने मृतक परिवारों की मदद के लिए सोशल मीडिया पर अभियान भी चलाने का निर्णय किया। इस मौके पर प्रतिहार गुर्जर, सुरेन्द्र गुर्जर, सुमेर दिवाकर, भवानी खेडली, अवतार बरियारा, राहुल खेडली, शिवपाल चांदसेन आदि ने विचार व्यक्त किए।

योजनाओं की क्रियान्विति नहीं होने पर होगी कार्रवाई

लालसोट . जिला चिकित्सा अधिकारी डॉ. रामफल मीना की अध्यक्षता में चिकित्साकर्मियों की बैठक ब्लॉक चिकित्सा अधिकारी कार्यालय में आयोजित की गई । बैठक में सीएमएचओ ने कहा की फ्लैगशिप योजनाओं की क्रियान्विति नहीं होने पर कार्रवाई की जाएगी। बैठक में डिप्टी सीएमएचओ डॉ. बीएल मीना, ब्लॉक चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर धीरज शर्मा समेत कई अधिकारियों ने भी दिशा-निर्देश प्रदान किए

प्रकरणों का हुआ निस्तारण : न्याय आपके द्वार अभियान के तहत शुक्रवार को गांगल्यावास में शिविर लगा। उपखण्ड अधिकारी डॉ. गोवर्धनलाल शर्मा ने बताया कि शिविर में १०५ राजस्व प्रकरणों का निस्तारण किया। करीब १८०० जनों को लाभान्वित किया गया। १५० महिलाओं को उज्ज्वला योजना के तहत नि:शुल्क गैस कनेक्शन किट प्रदान किए। शिविर में अनुपस्थित रहे श्रम विभाग, जलदाय विभाग, खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति विभाग केे अधिकारियों को नोटिस जारी किए गए।

कार में लगी आग
दौसा. गांधी तिराहे के समीप शुक्रवार शाम एक गली में खड़ी वैन में अचानक आग लग गई। इससे अफरा-तफरी मच गई। गली में केदार प्रसाद खण्डेलवाल की कार खड़ी थी। आग लगने पर किसी ने हिम्मत दिखाते हुए वैन से सिलेण्डर को निकाल लिया।

Home / Dausa / व्यर्थ नहीं जाएगी कुर्बानी-गुर्जर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो