scriptVideo: लालसोट विधायक डॉ. किरोड़ी का काम हंगामा करना-हुड़ला | Video: Lalsot MLA Dr Kirodis work is a ruckus-Hudla | Patrika News
दौसा

Video: लालसोट विधायक डॉ. किरोड़ी का काम हंगामा करना-हुड़ला

हुड़ला कहा कि वे 14 सितम्बर को लालसोट में लालसोट विधायक डॉ. मीना ने जनसुनवाई में व्यवधान पैदा कर अपने समर्थकों के साथ ढाई घंटे तक गाली-गालौच किया।

दौसाSep 16, 2017 / 10:17 am

gaurav khandelwal

op hudla

op hudla

दौसा. संसदीय सचिव ओमप्रकाश हुड़ला ने कहा कि उनका काम विकास करना है और लालसोट विधायक डॉ. किरोड़ीलाल मीना का काम हंगामा खड़ा करना है। यह बात हुड़ला ने शुक्रवार को जिला परिषद में एक कार्यक्रम में बैठक के बाद पत्रकारों को बताई।

हुड़ला कहा कि वे 14 सितम्बर को लालसोट में जनसुनवाई के लिए गए थे, लेकिन वहां पर लालसोट विधायक डॉ. मीना ने जनसुनवाई में व्यवधान पैदा कर अपने समर्थकों के साथ ढाई घंटे तक गाली-गालौच किया। इससे लोगों के काम नहीं हो पाए। कानूनी कार्रवाई के जवाब में उन्होंने कहा कि उनका दिल बड़ा है और उनका विकास में भरोसा है और डॉ. किरोड़ी का काम हंगामा खड़ा करना है।
उन्होंने आरोप लगाया कि लालसोट विधायक डॉ. मीना अक्सर राशनडीलरों की पैरवी करते हैं। वे काम करने वाले अधिकारियों के खिलाफ भी लगातार आरोप लगाते रहते हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने उनको संसदीय सचिवों को शपथ दिलाई और उनको जनसुनवाई का अधिकार दिया है।
ये था मामला


उल्लेखनीय है कि गुरुवार सुबह संसदीय सचिव ओमप्र्रकाश हुड़ला पंचायत समिति सभागार में ब्लॉक स्तरीय अधिकारियों के साथजनसुनवाई करने पहुंचे थे। वहां कुछ ही देर बाद विधायक डॉ. किरोड़ीलाल मीना समर्थकों के साथ सभागार में जा पहुंचे। विधायक समर्थकों ने उपखण्ड अधिकारी को राज्यपाल ने नाम ज्ञापन देकर प्रदेश सरकार द्वारा संसदीय सचिव की नियुक्ति को असंवैधानिक ठहराते हुए संसदीय सचिव द्वारा सरकारी कार्यों में दखलअंदाजी करने का आरोप लगाया।
किरोड़ी मीना ने भी कहा कि इस तरह वे लालसोट में बाहरी लोगों को आकर दखल नहीं करने देंगे। इसका विरोध वे महुवा व दौसा में भी करेंगे। उनके विधानसभा क्षेत्र में जनसुनवाई कार्यक्रम होने के बाद भी उन्हें सूचित नहीं किया गया है, अगर एक विधायक इस तरह लालसोट में आकर अधिकारियों की बैठक ले सकता है तो उन्हें भी बांदीकुई में अधिकारियों की बैठक लेने की अनुमति दी जाए। इस पर उपखण्ड अधिकारी नवरत्न कोली व रामगढ़ पचवारा उपखण्ड अधिकारी डॉ. जीएल शर्मा ने विधायक से कहा कि जनसुनवाई जिला कलक्टर एवं राज्य सरकार के निर्देश के अनुसार की आयोजित की जा रही है।
इस दौरान विधायक समर्थक कार्यकर्ता उग्र हो गए और वे हुड़ला के समक्ष मंच पर पहुंचकर हुड़ला वापस जाओ आदि नारे लगाते हुए हंगामा करने लगे। विधायक समर्थकों का कहना था कि संसदीय सचिव पहले अपने क्षेत्र को संभाले, उसके बाद लालसोट की चिंता करें। अधिकारियों ने विधायक समर्थकों को शान्त करने का प्रयास किया, लेकिन हंगामा जारी रहा।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने लालसोट आकर विधायक से वार्ता की। विधायक का कहना था कि जब तक यहां गैर कानूनी तरीके से संसदीय सचिव जमे रहेंगे, तब तक वे डटे रहेंगे। एएसपी ने उचित कार्यवाही के लिए जिला कलक्टर व एसपी को जानकारी देने का भरोसा देकर मामला शांत किया था।

Home / Dausa / Video: लालसोट विधायक डॉ. किरोड़ी का काम हंगामा करना-हुड़ला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो