scriptचोरों के निशाने पर शराब की दुकानें, रलावता में चार लाख की शराब पार | Liquor shops on the target of thieves four lakhs of alcohol crossing | Patrika News
दौसा

चोरों के निशाने पर शराब की दुकानें, रलावता में चार लाख की शराब पार

पहले चोर सूने मकानों को ही निशाना बनाते थे, लेकिन अब चोरों की नजर शराब की दुकानों पर भी पडऩे लगी है।

दौसाNov 07, 2017 / 08:44 pm

gaurav khandelwal

chori
बांदीकुई.बडिय़ाल कलां. थानान्तर्गत बडिय़ाल के रलावता मोड़ स्थित शराब की दुकान का सोमवार रात ताला तोड़कर चोर लाखों रुपए की देशी एवं अंग्रेजी शराब ले गए। रात 2 बजे शटर खुली दिखाई देने पर राहगीर ने मोबाइल पर सेल्समैन को सूचना दी। इस पर पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया।

जानकारी के अनुसार चोरों ने शटर को ऐंगल से टेड़ा कर क्षतिग्रस्त कर दिया और ताला तोड़कर अंदर प्रवेश किया। जहां से चोर 107 पेटी देशी मदिरा, 43 पेटी अंग्रेजी शराब एवं 16 पेटी बीयर की ले गए। इसकी बाजार कीमत करीब चार लाख रुपए से अधिक है। गल्ले में रखी 5 हजार रुपए की नकदी भी पार कर ले गए। चोरी की सूचना पर ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई। हर किसी ने घटना को लेकर नाराजगी जताते हुए शीघ्र चोरी हुए माल को बरामद किए जाने एवं आरोपितों को गिरफ्तार किए जाने की मांग की।
खास बात यह है कि पहले चोर सूने मकानों को ही निशाना बनाते थे, लेकिन अब चोरों की नजर शराब की दुकानों पर भी पडऩे लगी है। इससे पहले भी 18 जून को चोर पूंदरपाड़ा, 18 जुलाई को धौली गुमटी, 4 अगस्त को आभानेरी-गूलर सड़क मार्ग पर स्थित दुकान एवं इससे पहले गुढ़ाकटला व गुढ़लिया में भी शराब की दुकानों के ताले तोड़कर चोरी की वारदातें कर चुके हैं, लेकिन अभी तक पुलिस की ओर से एक भी चोरी की घटना का खुलासा नहीं किया गया है। इससे पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं।

इनका कहना है..


चोरी की घटनाओं पर रोकथाम के लिए प्रभावी रात्रि गश्त की जा रही है। रात के समय रेलवे स्टेशन पर आने वाली ट्रेनों से उतरकर बाजार में आने वाले संदिग्ध लोगों पर पूरी नजर रखे हुए हैं। शराब की दुकानों पर चोरी की घटनाओं को अंजाम देने के पीछे कोई गिरोह सक्रिय है। इस मामले में टीम गठित पर जांच की जा रही है। शीघ्र खुलासा करने के लिए प्रयासरत हैं।
-नवाब खां, पुलिस वृत्ताधिकारी बांदीकुई

Home / Dausa / चोरों के निशाने पर शराब की दुकानें, रलावता में चार लाख की शराब पार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो