scriptकलयुगी बीवी ने प्रेमी से करवाई पति की हत्या, पुलिस ने केवल 6 घंटे में किया खुलासा |Lover killed husband police resolved murder case in just 6 hours | Patrika News
दौसा

कलयुगी बीवी ने प्रेमी से करवाई पति की हत्या, पुलिस ने केवल 6 घंटे में किया खुलासा

5 Photos
2 weeks ago
1/5

राजस्थान के दौसा जिले में बालाहेडी थाना अंतर्गत सायपुर निवासी रामदयाल उर्फ रामू मीणा का शव शुक्रवार को समलेटी के समीप नेशनल हाइवे किनारे खेतों में पड़ा मिला। पुलिस अधीक्षक वंदिता राणा ने शाम को महुवा थाने पहुंचकर मामले का खुलासा भी कर दिया।

2/5

पुलिस अधीक्षक वंदिता राणा ने बताया कि एक दिन पूर्व आशा देवी पत्नी रामदयाल मीणा उर्फ रामू मीणा निवासी सायपुर ने अपने पति रामदयाल मीणा की गुमशुदगी बालाहेडी थाने पर दर्ज कराई।

3/5

18 पुलिस कर्मियों की टीम गठित कर जांच शुरू की गई और आशा देवी से भी पूछताछ की तो मामला संदिग्ध लगा। इस पर पुलिस को संतोष उर्फ संजय मीणा निवासी रसीदपुर का दो साल से आशा देवी के साथ प्रेम प्रसंग चलने की जानकारी मिली।

4/5

पुलिस ने संतोष को तलाशा तो उसका मोबाइल बंद मिला। इस पर पुलिस का शक और गहरा हो गया। मामले को लेकर पुलिस ने संतोष मीणा एवं उसके साथी उमाशंकर पुत्र गोपाल तिवारी निवासी पीली कोठी महुवा को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो संतोष ने महिला के साथ 2 साल से प्रेम प्रसंग होने की बात स्वीकार की।

5/5

संतोष ने बताया कि आशा के कहने पर उसके पति रामदयाल उर्फ रामू को पैसे देने के बहाने बालाहेड़ी मोड़ बुलाकर बाइक पर बैठाकर अपनी रिश्तेदारी माणोंज थाना टोडाभीम में अपने रिश्तेदार भानु पुत्र राकेश मीणा एवं दयाराम मीणा के साथ घुमाकर शराब पिलाते रहे। ज्यादा नशे की हालत में उसका रस्सी से गला घोट कर हत्या कर समलेटी के पास शव डाल दिया।

अगली गैलरी
एसपी वंदिता राणा की अनूठी विदाई... घोड़ी पर बैठाकर पुलिस बैण्ड की धुन के साथ निकाला जुलूस
next
loader
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.