scriptकांस्टेबल संजय गुर्जर हत्याकांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार | Main accused of constable Sanjay Gurjar murder arrested | Patrika News
दौसा

कांस्टेबल संजय गुर्जर हत्याकांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

Main accused of constable Sanjay Gurjar murder arrested: मुखिबर की सूचना पर घेरा डालकर सिकंदरा चौराहे से आरोपी नरेश को दबोच लिया

दौसाJan 24, 2022 / 08:49 pm

gaurav khandelwal

कांस्टेबल संजय गुर्जर हत्याकांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

कांस्टेबल संजय गुर्जर हत्याकांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

मानपुर. पुलिस कांस्टेबल संजय गुर्जर हत्याकांड के मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी नरेश चंद्र गुुुुर्जर निवासी गूलर वाली ढ़ाणी रामगढ़ को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार बेिनवाल ने बताया िक आरोिपयों की िगरफ्तारी के िलए मानपुर थानािधकारी सीताराम सैनी के नेतृत्व में गिठत िवशेष टीम व िजला स्पेशल टीम ने मुखिबर की सूचना पर घेरा डालकर सिकंदरा चौराहे से आरोपी नरेश को दबोच लिया।
Main accused of constable Sanjay Gurjar murder arrested

थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ जिले के विभिन्न थानों में गंभीर आपराधिक धाराओं में 5 मामले दर्ज हैं। आरोपी से गहन पूछताछ जारी है। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने संजय गुर्जर निवासी पांचोली हत्याकांड में रविन्द्र गुर्जर उर्फ कालू, प्रदीप कुमार मीना, भूपेन्द्र मीना, अशोक मीना, उमेश मीना को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। शेष आरोपी विजय करोड़ी, शंकर मीना सिहत अन्य की तलाश जारी है।
Main accused of constable Sanjay Gurjar murder arrested

पुिलस टीम में मानपुर से एएसआई रणवीर िसंह, कांस्टेबल राजेश कुमार व राजेश, िजला स्पेशल टीम के बालकेश, धर्मराज, पन्नालाल आिद शािमल थे। गौरतलब है िक 22 जुलाई की रात आरोिपयों ने संजय गुर्जर के साथ मारपीट की थी। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी। 23 जुलाई को शीर्षक गुर्जर ने नामजद मामल ादर्ज कराया था।
Main accused of constable Sanjay Gurjar murder arrested

कट्टा लगाकर नकदी छीनने का मामला दर्ज


महुवा. यहां कस्बे के बाइपास निवासी एक जने ने दो जनों के खिलाफ कट्टा लगा कर नकदी छीनने का मामला दर्ज करवाया है। थाना पुलिस ने बताया कि धर्मेंद्र पुत्र विश्राम मीणा निवासी सांथा बल्लूपुरा हाल निवासी महुवा बाइपास में मामला दर्ज कराया है कि 18 जनवरी की शाम वह दो लोगों के साथ बोलेरो कार से कमालपुरा की तरफ जा रहा था। इस दौरान खंडेलवाल होटल के समीप विजय मीणा निवासी सांथा, पिल्ली निवासी खिलचीपुर मिले।
विजय ने उसे मां बहन की गालियां दी तथा देशी कट्टे से उसकी गाड़ी के सामने का शीशा तोड़ दिया और मारपीट कर कार में पटक कर भरतपुर की तरफ ले गए, जहां उन्होंने हवाई फायरिंग कर 3280 रुपए की नगदी सहित अन्य कागजात छीन लिए तथा ढहरा मोड़ के पास पटक कर फरार हो गए। उन्होंने मामला दर्ज कराने पर जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गौरतलब है कि रविवार को भी दोनों के खिलाफ फायरिंग कर जीप जलाने का मामला दर्ज करवाया गया है।

Home / Dausa / कांस्टेबल संजय गुर्जर हत्याकांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो