scriptबाइक रैली से दिया संदेश | Message delivered by bike rally | Patrika News
दौसा

बाइक रैली से दिया संदेश

मतदाता जागरूकता कार्यक्रम

दौसाSep 23, 2018 / 03:26 pm

Rajendra Jain

message-delivered-by-bike-rally

बाइक रैली से दिया संदेश

दौसा . मोहर्रम पर जिले में संचालित मतदाता जागरूकता के स्वीप कार्यक्रम के बैनर तले कौमी एकता का कार्यक्रम भाण्डारेज में आयोजित किया गया। कार्यक्रम में उपखंड अधिकारी डॉ. जीएल शर्मा, पुलिस सीओ राजेश त्यागी व स्वीप कॉर्डिनेटर महेश आचार्य आदि ने शिरकत की। इस दौरान नईईवीएंम का प्रदर्शन कर मतदाताओं को मतदान का अभ्यास कराया गया। एसडीओ ने कहा कि व्यक्ति को मतदान अवश्य करना चाहिए। सीओ ने कहा कि मतदान में शांति व्यवस्था में सहयोग करना आम नागरिकों का प्रथम कत्र्तव्य है। आचार्य ने कहा कि बुजुर्गों ने हमें अंगुली पकड़कर चलना सिखाया है। अब नौजवानों को बारी हैकि वे अब बुजुर्गों की अंगुली पकड़कर मतदान केन्द्र पर लाएं। इधर मतदाता जागरूकता को लेकर दौसा में शनिवार को बाइक रैली निकाली गई। यह रैली शहर के गांधी तिराहे से होकर गुजरी।
महुवा. यहां राजस्थान पर्यटन विकास निगम के मिडवे में धौलपुर से चलकर बाइक रेली जयपुर जाते समय महुवा पहुंची। एक्सप्रेस क्लब व चम्बल रॉयल्स क्लब के तत्वावधान में 41 सदस्यों की रैली महुवा पहुंची। इस दौरान जितेन्द्र राजौरिया, अतुल भार्गव, सोमेन्द्र तिवाड़ी, मुकेश राणा, मोहन वर्मा, जायद कुरैशी, पूजा यादव, शिवांगी रावत, नवीन, मनोज राणा आदि मौजूद थे।
युवा बेरोजगार सम्मेलन पर चर्चा
सिकराय . युवा कांग्रेस की बैठक शनिवार को हुई। इसमें 24 सितम्बर को दौसा में आयोजित युवा बेरोजगार सम्मेलन पर चर्चा की गई। प्रदेश सचिव मेघराम नांदरी ने बताया कि भाजपा के शासनकाल में युवा व किसान वर्ग त्रस्त है। कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में बेरोजगारी की समस्या से जूझ रहे राजस्थान के लिए बेरोजगारों से 3500 रुपए प्रति माह बेरोजगारी भत्ता, नि:शुल्क भर्ती फॉर्म एवं अच्छी शिक्षा और रोजगार का वादा किया गया है।
एनएसयूआई ब्लॉक अध्यक्ष भीमसिंह मीणा, उदय सिकराय, राजेश सीकरी, रामहरि किरोडी, गुलशन सिकराय, रवि ड्डनांदरी, बजरंग लाखनपुर, ओमप्रकाश घूमणा, दामोदर मीणा, ओपी नाहरखोरा आदि उपस्थित थे। लाभार्थी सम्मेलन 25 को: महुवा. कस्बे के मंडावर रोड स्थित धनेटवाल भवन में 25 सितंबर दोपहर 2 बजे विधानसभा क्षेत्र का भाजपा का लाभार्थी सम्मेलन होगा। सह संयोजक मांगीलाल बैरवा ने बताया कि सम्मेलन में योजनाओं के लाभार्थियों को बुलाया गया है।

Home / Dausa / बाइक रैली से दिया संदेश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो