scriptसांसद डॉ. किरोड़ीलाल मीणा के साथ थाने पहुंची महिलाओं ने दिया धरना | MP Dr. Kirori Lal Meena reached the Mahwa police station | Patrika News
दौसा

सांसद डॉ. किरोड़ीलाल मीणा के साथ थाने पहुंची महिलाओं ने दिया धरना

MP Dr. Kirori Lal Meena reached the Mahwa police station: सरकारी भूमि पर नहीं करने दिया जाएगा कब्जा, महिलाएं थाने के दरवाजे पर बैठी

दौसाSep 23, 2019 / 08:05 am

gaurav khandelwal

सांसद डॉ. किरोड़ीलाल मीणा के साथ थाने पहुंची महिलाओं ने दिया धरना

सांसद डॉ. किरोड़ीलाल मीणा के साथ थाने पहुंची महिलाओं ने दिया धरना

महुवा. क्षेत्र में आपराधिक व अत्याचार के मामलों को लेकर रविवार को राÓयसभा सांसद डॉ. किरोड़ीलाल मीणा महुवा थाने पहुंचे। वहां उन्होंने पुलिस पर दबाव में निर्दोष लोगों को फंसाने व अपराधियों का सहयोग करने का आरोप लगाया। सांसद के साथ गई महिलाएं थाने के गेट पर धरने पर बैठ गई। पुलिस उपाधीक्षक शंकरलाल मीणा सहित अन्य अधिकारियों ने सांसद से वार्ता कर मामलों की निष्पक्ष जांच का भरोसा दिया। इसके बाद डॉ. किरोड़ी अपने समर्थकों के साथ लौट गए। इस दौरान महुवा थानाप्रभारी करणसिंह राठौड़, मंडावर थानाप्रभारी बृजेश मीणा सहित कई अधिकारी व लोग मौजूद थे।
MP Dr. Kirori Lal Meena reached the Mahwa police station


जानकारी के अनुसार सांसद रविवार करीब 11 बजे महुवा थाने पहुंच गए। जहां समस्या लेकर बड़ी संख्या में पहुंचे लोगों ने अपनी अपनी समस्याओं से सांसद को अवगत कराया। उन्होंने पुलिस पर निष्पक्ष कार्रवाही नहीं करने का आरोप लगाया। वहा मौजूदा लोगों ने बताया कि पुलिस दबाब में निर्दोष लोगों को फं साने व अपराधियों को छोडऩे का कार्य कर रही है । अपनी समस्याओं को लेकर पीडि़त महिलाएं पुलिस थाने के दरवाजे पर बैठ गई । इस दौरान सांसद मीणा ने प्रशासनिक अधिकारियों से चर्चा कर गरीबों की समस्याओं का तुरंत प्रभाव से निपटारा करने की बात कही। इसके बाद सांसद डा किरोड़ीलाल मीणा बालाहेड़ी पहुंचे जहां हो रहे अतिक्रमण को जेसीबी से हटवा कर दुकानदार को हक दिलवाया।

इस दौरान महुवा थानाप्रभारी करणसिंह राठौड, मंडावर थानाप्रभारी बृजेश मीणा, एसआई रजत खींची, नगरपालिका अधिशाषी अधिकारी तेजराम मीणा, गिरदावर ओमप्रकाश शर्मा,लक्ष्मण प्रसाद, सीताराम समलेटी, अजय पाली, नटवर ठेकडा, मंडावर सरपंच कुशुमलता सहित अनेक लोग मौजूद थे।
पुलिस पर लगाया दबाब में कार्य करने का आरोप


महुवा सांसद मीणा ने पुलिस पर निष्पक्ष कार्य नहीं करने का आरोप लगाते हुए पत्रकारों को बताया कि महुवा की पुलिस गरीबों को परेशान कर रही है। अपराधियों से पुलिस मिल चुकी है, ऐसे में राजनैतिक दबाब में आकर पुलिस सांठगांठ करके निष्पक्ष कार्य नहीं कर रही है । उन्होंने कहा कि महुवा कस्बे में अवैध शराब का कारोबार पनप रहा है, जिसे भी पुलिस नहीं रोक पा रही है। वहीं पिछले दिनों बालाहेड़ी कस्बे में एक दुकानदार की थड़ी में आग लगा दी गई। इससे करीब करीब डेढ लाख की नकदी व सामान जल गया। लेकिन पुलिस अभी तक अपराधियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है। उन्होनें बताया विद्युत निगम खम्भे चोरी होने, किसान की खड़ी फसल को नष्ट करने सहित अनेक ऐसे मुकदमे है, जिनमें पुलिस द्वारा एफआर लगा दी गई है।
मंदिरों की जमीनों को लेकर सांसद का रहा फोकस


राÓयसभा सांसद डॉ. मीणा का महुवा कस्बे में सरकारी जमीनों को लेकर मुख्य फोकस रहा, जहां उन्होंने तहसीलदार मानसिंह आमेरा से चर्चा कर कस्बे में सरकारी जमीन व मंदिरों की भूमी पर हो रहे निर्माण को हटवाने की बात कही। उन्होंने बताया कि कस्बे के भरतपुर रोड पर मंदिर की भूमी पर अवैध तरीके से निर्माण, सरकारी मिडवे के समीप नाले पर दुकानों के निर्माण सहित भरतपुर रोड पर बनाई गई आवासीय कॉलोनी निर्माण की जांच करा कर कार्रवाई करने की बात कही।
MP Dr. Kirori Lal Meena reached the Mahwa police station

Home / Dausa / सांसद डॉ. किरोड़ीलाल मीणा के साथ थाने पहुंची महिलाओं ने दिया धरना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो