scriptकलक्टर से मिली सांसद, गेटोलाव में पानी लाने पर चर्चा | MP from Collector, discussion on bringing water in Gatolaev | Patrika News
दौसा

कलक्टर से मिली सांसद, गेटोलाव में पानी लाने पर चर्चा

MP from Collector, discussion on bringing water in Gatolaev: रुकावटों को दूर कराने के लिए जयपुर कलक्टर को पत्र भेजने का निर्णय किया गया

दौसाMay 29, 2020 / 04:24 pm

gaurav khandelwal

कलक्टर से मिली सांसद, गेटोलाव में पानी लाने पर चर्चा

कलक्टर से मिली सांसद, गेटोलाव में पानी लाने पर चर्चा

दौसा. सांसद जसकौर मीना शुक्रवार को दौसा आकर जिला कलक्टर अविचल चतुर्वेदी से मिली। मुलाकात के बाद सांसद ने बताया कि क्षेत्र की समस्याओं एवं उनके समाधान के प्लान की विभागवार जानकारी ली। सांसद कोष से स्वीकृत कार्यों की प्रगति पर समीक्षा की गई। इसके अलावा गेटोलाव पूरा भरे, इस संबंध में भी चर्चा की गई। गेटोलाव के पूरा भरने पर दौसा की तीन माह तक भरपूर पानी मिल सकता है। इस मामले में अधिशासी अभियंता ने बताया कि गेटालाव का दौसा स्थित केचमेंट एरिया साफ है, लेकिन रामगढ़ से दौसा सीमा तक के क्षेत्र में आ रही रुकावटों को दूर कराने के लिए जयपुर कलक्टर को पत्र भेजने का निर्णय किया गया।
MP from Collector, discussion on bringing water in Gatolaev


वहीं गोशाला के लिए आवंटित भूमि का उपयोग गायों के लिए ही करने पर चर्चा की गई। सांसद ने बताया कि गोशाल की जमीन पर खेती की जाती है। गोसेवक की मांग है कि जमीन का उपयोग गायों के लिए निश्चित किया जाए। मनरेगा कार्यों को सुचारू करने, किसानों को समस्त योजनाओं का लाभ दिलवाने व कोरोना महामारी के कारण हुए बेरोजगारों की मदद सुनिश्चित करने आदि मुद्दों पर भी चर्चा हुई। इस दौरान एडीएम लोकेश मीना, सीईओ एलके बालोत आदि भी थे। इससे पूर्व सांसद कार्यालय में जन सुनवाई भी की। समस्याओं के निराकरण के लिए सम्बन्धित अधिकारियों से वार्ता की।

जनता निर्णय करेगी
लापता होने के पम्फलेट चस्पा होने के मामले में पत्रकारों के सवाल पर सांसद जसकौर मीना ने कहा कि ऐसा कार्य वो ही कर सकता है जो उनके सामने आने से डरता हो या उनके बारे में जानकारी नहीं रखता हो। जनता निर्णय करेंगी वे लापता हैं या समाजहित में सडक़ पर हैं। राजनीतिक षडय़ंत्र होने के सवाल पर सांसद ने कहा कि कोई भी विरोधी इसके पीछे हो सकता है। कांगे्रसी या कोई अन्य भी कर सकता है। उन्होंने कहा कि किसी को निंदा करना है तो उनकी कोई गलती पर करे अन्यता कोई ठोस बात पर करे। अनर्गल बातें करने वालों की वे परवाह नहीं करती हैं।
सौंपा 1 लाख का चेक
चाकसू के जगतगुरु धन्ना देवाचार्य ट्रस्ट संस्थापक सदस्य धन्ना पीठाधीश्वर बजरंगादेवाचार्य ने कोविड-19 राहत कार्यों के लिए सांसद जसकौर मीना को प्रधानमंत्री राहत कोष में 1 लाख रुपए की राशि का चेक भेंट किया।
MP from Collector, discussion on bringing water in Gatolaev

Home / Dausa / कलक्टर से मिली सांसद, गेटोलाव में पानी लाने पर चर्चा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो