रोडवेज बस टायर के नीचे आने से एक जने की मौत

पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया

महुवा. बीकानेर आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित टीकरी मोड़ के समीप बस में चढ़ते समय पैर फिसल जाने से बस के नीचे आए एक यात्री की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।
सहायक उपनिरीक्षक हंसराज गुर्जर ने बताया कि आगरा की ओर से आ रही बस टीकरी मोड़ के समीप एक निजी होटल पर रुकी हुई थी। जहां से पुन: बस जयपुर जाने के लिए रवाना हो रही थी। इस दौरान बस में चढ़ रहे यात्री हाफिज मोहम्मद (42) पुत्र जमील मोहम्मद निवासी रिठोरा हाफिजगंज उत्तर प्रदेश का पैर फिसल जाने से नीचे गिर गया और बस के टायर के नीचे आने से उसकी दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया।
इसी प्रकार गाजीपुर रोड पर बाइक की टक्कर से एक जने गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को सामुदायिक अस्पताल भर्ती कराया। जहां से उसे जिला अस्पताल रैफर कर दिया। थाना पुलिस ने बताया कि गाजीपुर रोड पर पैदल चल रहे गाजीपुर निवासी बिंदु तेली को एक बाइक ने टक्कर मार दी। इससे वह घायल हो गया। घायल को महुवा सामुदायिक अस्पताल में भर्ती कराया जहां से उसे जिला अस्पताल में रैफर कर दिया गया।

भैंस से टकराई बाइक, दम्पती घायल
दुब्बी . राष्ट्रीय राजमार्ग पर कैलाई बस स्टैण्ड पर सोमवार सुबह दुर्घटना में पति-पत्नी घायल हो गए, वहीं दो बच्चे बाल-बाल बच गए। पुलिस के अनुसार जलालपुर मुहवा निवासी अनिल कुमार व पत्नी कृष्णा देवी अपने दो बच्चो के साथ जयपुर से बाइक पर सिकन्दरा की ओर जा रहा थे। तभी कैलाई बस स्टैण्ड के पास अचानक एक भैंस बाइक के सामने आ गई। इसके चलते बाइक सवार नियंत्रण खो बैठा और बाइक भैस से जा टकराई। इससे दम्पती गिरकर घायल हो गए। जिन्हें टोल एम्बुलेस से दौसा अस्पताल पहुंचाया गया। हालत गंभीर होने पर अनिल कुमार को जयपुर रैफर कर दिया।

सिलिकोसिस से एक जने की मौत
बांदीकुई . ग्राम पंचायत झरवालों की ढाणी के मालीबास फुलेला निवासी एक जने की सोमवार को सिलिकोसिस से मौत हो गई। सरपंच जयबाई मीणा ने बताया कि घासीराम सैनी (40) पुत्र रामकिशोर लम्बे समय से सिलिकोसिस से ग्रसित था। उसका जयपुर, अलवर, दौसा एवं बांदीकुई में उपचार भी कराया गया, लेकिन उसकी मौत के बाद परिवार पर पालन पोषण का संकट खड़ा हो गया। सरपंच ने प्रशासन से आर्थिक सहायता की मांग की है।

Rajendra Jain Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned