ट्रेलर की टक्कर से खम्भा व तार टूटे

ट्रेलर की टक्कर से खम्भा व तार टूटे
विद्युत पोल तोडऩे के बाद बाजार में फंसा ट्रेलर।

Rajendra Kumar Jain | Updated: 12 Oct 2019, 03:05:39 PM (IST) Dausa, Dausa, Rajasthan, India

Pillar and wire broken due to trailer collision.... बिजली गुल

मानपुर.
कस्बे के बाजार में एक ट्रेलर ने विद्युत खम्भे को टक्कर मार दी। इससे खम्भा व तार टूट गए व बिजली गुल हो गई। सूचना पर पहुंचे विद्युत निगम सहायक अभियंता ने ट्रेलर को थाने में जब्त करवाकर नुकसान का पांच हजार का हर्जाना जमा किया।
सुबह 9 बजे एक व्यापारी के गोदाम में सीमेंट लेकर खाली करने जा रहे चालक ने बायपास की जगह बाजार की संकरी गली में ट्रेलर फंसा दिया। इससे जाम के साथ-साथ एक विद्युत पोल व तार भी टूट गए। सूचना पर पहुंचे सहायक अभियंता कमलेश शर्मा ने थाने में सूचना देकर ट्रेलर को जब्त करवा दिया। इसके बाद ट्रेलर मालिक ने निगम कार्यालय में 5135 रुपए का हर्जाना जमा कराया। सहायक अभियंता ने बताया कि आए दिन बड़े वाहन बाजार से निकलते हैं।गत दिनों भी एक ट्रैक्टर चालक कस्बे में विद्युत पोल तोड़ गया था। इससे रात भर आधे कस्बे की विद्युत आपूर्ति बाधित रही थी।

मोबाइल टावर हटाने की मांग
बांदीकुई. शहर के वार्ड 26 स्थित जागीर बांदीकुई में एक शिक्षण संस्था के समीप लगाए गए मोबाइल टावर को हटाने की मांग को लेकर लोगों ने जिला कलक्टर को पत्र लिखा है। रामनारायण सैनी ने बताया कि आबादी व स्कूल के समीप टावर स्वास्थ्य के लिए हानिकारक साबित होगा। ऐसे में टॉवर को अन्यत्र लगाया जाए। (नि.स.)

एक पखवाड़े से ट्रांसफॉर्मर खराब, ग्रामीणों ने जताया आक्रोश
-मितरवाड़ी के पंचोली मोहल्ले का मामला
गुढ़लिया-अरनिया. ग्राम पंचायत देलाड़ी के मितरवाड़ी गांव स्थित पंचोली मोहल्ले में एक पखवाड़े से बिजली गुल होने के कारण शाम होते ही अंधेरा छा जाता है। बिजली निगम कार्यालय में शिकायत दर्ज कराने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसको लेकर गुरुवार को ग्रामीणों ने निगम प्रशासन के खिलाफ नारे लगाकर विरोध-प्रदर्शन किया।

ग्रामीण रामराय पंचोली ने बताया कि गत करीब 15 दिन पहले ट्रांसफॉर्मर जल गया था। इससे मोहल्ले में शाम होते ही अंधेरा छा जाता है। नलकूप बंद होने से लोगों को पानी की समस्या से जूझना पड़ रहा है। ग्रामीणों ने बताया कि शीघ्र समस्या का समाधान नहीं हुआ तो आन्दोलन पर उतारू होना पड़ेगा। इस मौके पर मदनलाल शर्मा, राजेन्द्र कुमार, कैलाशचंद, बाबूलाल भोला, नानगराम, बत्तो देवी, हेमा देवी प्रजापत, कैलाशी, मुकेश कुमार, नानगी देवी, मनभरी देवी एवं रामपति ने भी निगम के खिलाफ प्रदर्शन किया।

करंट से भैंस की मौत
लालसोट. मंडावरी थाना क्षेत्र के गांव किशोरपुरा में करंट लगने से एक भैंस की मौत हो गई। थाना प्रभारी हरदयाल मीना ने बताया कि कमलेश शर्मा की भंैस खेत में चर रही थी।एक विद्युत पोल के स्टेग वायर में करंट आने से भैस की मौके पर ही मौत हो गई।(नि.प्र.)

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned