scriptमहिला कॉलेज पर ताला जड़ जताया विरोध | Protest expressed against women's college | Patrika News
दौसा

महिला कॉलेज पर ताला जड़ जताया विरोध

Protest expressed against women’s college: वार्षिकोत्सव व पारितोषिक वितरण समारोह स्थगित करने से नाराज

दौसाFeb 13, 2020 / 09:18 am

gaurav khandelwal

महिला कॉलेज पर ताला जड़ जताया विरोध

महिला कॉलेज पर ताला जड़ जताया विरोध

दौसा. श्रीसंत सुंदरदास राजकीय स्नातकोत्तर महिला महाविद्यालय में 13 फरवरी को प्रस्तावित वार्षिकोत्सव व पारितोषिक वितरण समारोह स्थगित करने से नाराज छात्रसंघ पदाधिकारियों ने बुधवार को कॉलेज गेट पर ताला जड़कर प्रदर्शन किया। एबीवीपी से सम्बंद्ध छात्रसंघ महासचिव दीक्षा शर्मा व उपाध्यक्ष अंजलि शर्मा ने बताया कि कॉलेज प्रशासन ने राजनीतिक दबाव में कार्यक्रम को स्थगित किया है, क्योंकि सांसद को मुख्य अतिथि के रूप में बुलाया जा रहा था।
Protest expressed against women’s college

बजट की जानकारी भी पदाधिकारियों को नहीं दी जाती। कॉलेज स्टाफ ने छात्राओं को समझाया, लेकिन वे कार्यक्रम की तिथि तय करने पर अड़ी रही। बाद में शाम करीब पांच बजे प्राचार्य ने फोन पर बात कर शीघ्र कार्यक्रम का भरोसा देकर मामला शांत कराया।
प्राथमिकता से कार्य करें- चतुर्वेदी


दौसा. जिला कलक्टर अविचल चतुर्वेदी ने कहा कि सभी विभागीय अधिकारी अपने दायित्वों पालन करते हुए पीडि़तों की समस्याओं का प्राथमिकता से निराकरण करें तथा आमजन को समय पर आवश्यक सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए सक्रिय रहें और आगे आ कर कार्य करें।

बुधवार को जिला कलक्टर ने यह बात कलक्ट्रेट सभागार में आयोजित राजस्थान सम्पर्क पोर्टल एवं सीएमओ से प्राप्त प्रकरणों की समीक्षा बैठक में यह बात करही। बैठक में अतिरिक्त जिला कलक्टर लोकेश कुमार मीना, जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एलके बालोत, उप जिला कलक्टर पुष्कर मित्तल,पीआर मीना, पिंकी मीना, जेपी गुर्जर, हरिताभ कुमार आदित्य, सरिता मल्होत्रा आदि मौजूद थे।
सतर्कता समिति बैठक स्थगित
दौसा. कलक्ट्रेट सभागर में 1& फरवरी को जिला कलक्टर अविचल चतुर्वेदी की अध्यक्षता में होने वाली जिला स्तरीय खाद्य सुरक्षा एवं सतर्कता समिति बैठक स्थगित हो गई। यह जानकारी डीएसओ हितेश कुमार मीना ने दी।
वार्षिकोत्सव आयोजित


दौसा. राजकीय प्राथमिक विद्यालय गुगोलाव में वार्षिकोत्सव आयोजित किया गया। मुख्य अतिथि कार्यवाहक पीईईओ राजेश मीना, अध्यक्षता विमल वर्मा ने की। भामाशाह कालूराज, जीतराम गुर्जर, प्यारसिंह गुर्जर विशिष्ट अतिथि रहे। ब”ाों ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी। प्रधानाध्यापक बुद्धिप्रकाश महावर ने बताया कि 49 ब”ाों को गणेवेश भी वितरित की गई। इस दौरान पुष्पा राजपूत, अनुसूया शर्मा, विजेन्द्र महावर, फोरंता देवी आदि थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो