scriptसड़क हादसे में दो युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत | Rajasthan Accident: 2 dies in road accident In Mahwa Dausa | Patrika News

सड़क हादसे में दो युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत

locationदौसाPublished: Oct 17, 2019 03:08:06 pm

Submitted by:

santosh

Road Accident In Rajasthan: राजस्थान के दौसा जिले के महवा कस्बे में बृहस्पतिवार को हुए एक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई।

mahwa_accident.jpg

महवा। Road Accident In Rajasthan: राजस्थान के दौसा जिले ( Accident In Dausa ) के महवा कस्बे में बृहस्पतिवार को हुए एक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार, एक ट्रक ने महवा बाईपास पर बाइक सवार दो लोगों को कुचला दिया। हादसे में दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

मृतकों की पहचान सुनील और अजीत मीणा के रूप में हुई है। दोनों सिन्दूकी गांव के निवासी हैं। हादसे की सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। जैसे ही लोगों को दुर्घटना की जानकारी मिली बड़ी संख्या ग्रामीण और परिजन महवा अस्पताल पहुंचे।

एक अन्य हादसा अजमेर जिले में हुआ, जिसमें 6 लोग घायल हो गए। जानकारी के मुताबिक, पुष्कर के तिलोरा रोड स्थित विद्युत विभाग कार्यालय की दीवार से एक बस टकरा गई। हादसे में दो लोगों की हालत गंभीर होने पर उन्हें अजमेर रेफर किया गया। 4 श्रद्धालुओं को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है।

घायल श्रद्धालुओं ने बताया कि करीबन 80 सवारियों से भरी बस बंगाल से नागौर की ओर जा रही थी। तिलोरा रोड पर सब्जी मंडी के पास बस के ब्रेक फेल हो गए । चालक ने सूझबूझ दिखाते हुए बस को थोड़ी दूर आगे विद्युत विभाग कार्यालय की दीवार से टकरा दिया जिससे हादसा टल गया। अगर थोड़ी सी लापरवाही होती तो बस विद्युत कार्यालय के अंदर घुस जाती तथा हाइपरटेंशन ट्रांसफार्मर से टकराने के बाद बड़ा हादसा हो सकता था।

बस दुर्घटना में मुशर्रफ बीबी नामक एक महिला की हालत गंभीर होने से उसे इलाज के लिए अजमेर किया गया है। मोहन नाम कॉन्टेक्टर को भी हालत गंभीर होने से अजमेर इलाज के लिए रेफर किया गया है तथा शेष 4 श्रद्धालुओं को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है। सूचना मिलने के साथ ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो