सात हजार तीन सौ रुपए नकदी, एक घड़ी व चांदी की चेन लूटी

सात हजार तीन सौ रुपए नकदी, एक घड़ी व चांदी की चेन लूटी

Rajendra Kumar Jain | Publish: May, 18 2019 01:48:47 PM (IST) Dausa, Dausa, Rajasthan, India

ट्रैक्टर चालक के साथ हुई वारदात

लालसोट . उपखण्ड के इंदावा गांव में एक ट्रैक्टर चालक से लूट का मामला लालसोट थाने में दर्ज कराया गया है। पुलिस के अनुसार पीडि़त रघुवीर सिंह निवासी डिगो ने मामला दर्ज कराया कि वह 16 मई शाम सात बजे अपने गांव से लालसोट की ओर ट्रैक्टर ट्रॉली लेकर आ रहा था। इंदावा गांव में छीला वाली आबादी स्कूल के पास दिलराज पुत्र अमरचंद व दो अज्ञात जनों ने उसका ट्रैक्टर रुकवा कर मारपीट की।बाद में सात हजार तीन सौ रुपए नकदी, एक घड़ी व चांदी की चेन लूट कर ले गए। प्राथमिकी में आरोप लगाया है कि आरोपियों ने 16 मई को डिगो गांव निवासी उत्तम सिंह के साथ भी राजौली जुगाड़ स्टैण्ड पर मारपीट कर 800 रुपए छीन लिए थे। साथ ही जान से मारने की धमकी भी देकर चले गए थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।(नि.प्र.)

गले पर चाकू से वार
लालसोट. मंडावरी कस्बे में गुरुवार रात्रि मारपीट की घटना में एक युवक के गले पर चाकू से वार कर गंभीर घायल किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। मंडावरी थाना पुलिस के अनुसार मंडावरी गांव निवासी युवक बत्तीलाल सैनी ने पुलिस को दी प्राथमिकी में बताया कि वह लोकेश मीना के साथ घर जा रहा था। मंडावरी कस्बे में अग्रवाल सेवा सदन के पास मनीष मीना, अभिषेक मीना, बनराज व राजेश ने उन्हें रोककर लाठी-डंडों से मारपीट कर लोकेश के गले पर चाकू सेे वार कर दिया। जिससे वह गंभीर घायल हो गया। पुलिस ने बताया कि घायल युवक को मंडावरी सीएचसी मेंं पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रैफर कर दिया। (नि.प्र.)

चेक अनादरण मामले में कारावास
बांदीकुई . अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्टे्रट अर्चना गुप्ता ने शुक्रवार को चेक अनादरण के मामले में सुनवाई करते हुए आरोपी को एक वर्ष का साधारण कारावास एवं 9 प्रतिशत ब्याज की दर से राशि देने के आदेश जारी किए हैं। एडवोकेट अनिल कुमार शर्मा ने बताया कि कैलाश आयरन स्टोर के प्रोपराइटर तेजपाल शर्मा ने सरोज सैनी निवासी आमकी वाल राजगढ़ के विरुद्ध चेक अनादरण का परिवाद दर्ज कराया। न्यायालय द्वारा दोनों पक्षों की बहस सुनने के पश्चात सरोज सैनी को एक वर्ष का साधारण कारावास एवं दो लाख रुपए के चेक पर 9 फीसदी ब्याज के हिसाब से 2 लाख 45 हजार रुपए परिवादी को दिए जाने के आदेश दिए हैं।


सुंदरकाण्ड पठन का निर्णय
दौसा . गौड़ सनाढ्य ब्राह्मण सभा जिला कार्यकारिणी, नगर शाखा व इकाई प्रभारी की बैठक हुई। जिलाध्यक्ष देवनारायण जैमन ने बताया कि 2 जून को होने वाले भगवान परशुराम जन्मोत्सव पर 1008 मय संगीतमय सुंदरकाण्ड का पठन चाणक्य छात्रावास में करने का निर्णय किया गया। इस दौरान मोहनलाल तिवाड़ी, महावीर ईंटका, पं. राधेश्याम शर्मा, प्रभु जोशी, सत्यनारायण शर्मा, ओमप्रकाश, गंगासहाय, देवीसहाय, केदार चांदराना आदि मौजूद थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned