scriptएटीएम को उखाड़ ले गए बदमाश | The rookie took over the ATM | Patrika News
दौसा

एटीएम को उखाड़ ले गए बदमाश

The rookie took over the ATM: शहर के गुढ़ारोड मुख्य मार्ग की है घटना

दौसाJul 29, 2019 / 08:08 am

gaurav khandelwal

ATM

एटीएम को उखाड़ ले गए बदमाश

बांदीकुई. पुलिस गश्त को धत्ता बता शहर के गुढ़ारोड स्थित मुख्य मार्ग पर लगे प्राइवेट एजेंसी के स्टेट एटीएम को शनिवार रात बदमाश शटर तोड़कर उखाड़ ले गए। घटना का पता सुबह शटर खुली दिखाई देने पर लगा। सूचना पर बांदीकुई थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया और आरोपियों की तलाशी के लिए नाकाबंदी कराई, लेकिन देर शाम तक कोई सुराग नहीं लगा। हालांकि एटीएम में मात्र 9 सौ रुपए की नकदी थी।
The rookie took over the ATM

जानकारी के अनुसार बदमाश लकड़ी की सीढ़ी साथ लेकर आए थे। जहां दुकान के पिछवाड़े सीढ़ी लगाकर पहले सीसीटीवी कैमरे के तार काट उपकरणों से शटर को क्षतिग्रस्त कर दिया। इसके बाद दुकान में घुसकर एटीएम को उखाड़ बदमाश लेकर जाने में सफल हो गए। मौके पर चौपहिया वाहन के टायरों के निशान भी मिले हैं। इससे प्रतीत होता है कि बदमाशों की संख्या दो से अधिक थी। जिस जगह यह घटना हुई है, वह शहर का मुख्य मार्ग है और स्टेशन जाने वाला मार्ग होने के कारण लोगों की रातभर आवाजाही बनी रहती है। पुलिस भी रातभर गश्त करती है, लेकिन बदमाश पुलिस गश्त को धत्ता बताकर घटना को अंजाम देकर भागने में सफल हो गए।
घटना की सूचना लगते ही मौके पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। लोगों ने थाना पुलिस से शीघ्र ही घटना का खुलासा करते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। इस सम्बंध में अशोक सैनी ने अज्ञात लोगों के खिलाफ एटीएम उखाड़कर ले जाने की शिकायत भी दी है।
The rookie took over the ATM

सर्प दंश से बालिका समेत दो की मौत


दौसा. सदर थाना व लवाण थाना इलाके में रविवार को एक बालिका व एक जने की सर्प दंश से मौत हो गई। जिला अस्पताल चौकी प्रभारी रामफूल सैनी ने बताया कि लवाण थाने के माण्डेडा सुनारपुरा में हरसहाय मीना (58) खेत पर काम कर रहा था उस दौरान उसको सर्प ने दंश मार दिया। जिसको जिला अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसी प्रकार सदरथाना इलाके में सिंगवाड़ा में चीपू योगी (5) अपनी मां के साथ खेत पर थी। बालिका खेल रहीथी इस दौरान सर्प ने दंश मार दिया। उसको भी परिजन जिला अस्पताल लाए जहां पर उसकी मौत हो गई।

Home / Dausa / एटीएम को उखाड़ ले गए बदमाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो