scriptबार-बार बेहाश होने पर पीडि़ता को कराया अस्पताल में भर्ती | The victim got hospitalized after repeated ravages | Patrika News
दौसा

बार-बार बेहाश होने पर पीडि़ता को कराया अस्पताल में भर्ती

बलात्कार पीडि़ता से मिलने पहुंची बाल अधिकार संरक्षण आयोग की सदस्य

दौसाAug 11, 2020 / 09:59 pm

Rajendra Jain

बार-बार बेहाश होने पर पीडि़ता को कराया अस्पताल में भर्ती

जिले के एक गांव में मूक बधिर किशोरी से सामूहिक बलात्कार के मामले में अधिकारियों से जानकारी लेती राज्य बाल अधिकार व सरंक्षण आयोग की सदस्य नुसरत नकवी।

दौसा. जिले के एक गांव में गत दिनों मूक बधिर किशोरी के साथ हुए सामूहिक बलात्कार के मामले में पीडि़ता के बार बार बेहोश होने पर मंगलवार को प्रशासन ने जिला मुख्यालय स्थित चिकित्सालय में भर्ती करा दिया। जांच अधिकारी ने बताया कि मामले को लेकर मंगलवार दोपहर राज्य बाल अधिकार व संरक्षण आयोग की सदस्य नुसरत नकवी भी पीडि़ता व उसके परिवार से मिलने पहुंची।
उन्होंने प्रशासन व पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिया कि पीडि़ता को पूरी सुरक्षा प्रदान की जाए और मौके पर ही चिकित्सकों की टीम को बुलाकर इसका उपचार कराते हुए हॉस्पिटल में भर्ती कराया जाए। इसके बाद मौके पर ही तत्काल मेडिकल टीम को बुलाकर उपचार के बाद जिला मुख्यालय पर चिकित्सालय में भर्ती करा दिया गया। दूसरी ओर नकवी ने पीडि़ता की मां से मिलकर घटना के बारे मे जानकारी ली। उन्होंने विधिक सेवा प्राधिकरण व सीएम रिलीफ फंड से भी पीडि़त परिवार को आर्थिक सहायता दिलाने भी भी निर्देश दिए। गौरतलब है कि एक गांव में गत दिनों मूक बधिर किशोरी के साथ कुछ युवकों के द्वारा सामूहिक बलात्कार कर दिया था। इसके बाद पुलिस ने नामजद तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया था।
प्रशासन ने कराए बाजार बंद : मामले को लेकर पीडि़ता के गांव में प्रशासन ने बाजारों को बंद करा दिया। इस मामले को भीम आर्मी के सदस्यों ने थाने पर पहुंचकर ज्ञापन भी दिया। इसके अलावा आम आदमी पार्टी पदाधिकारियों का दल भी पीडि़ता से मिलने पहुंचा।
दोषियों को हो फांसी की सजा
दौसा. जिले के एक गांव में मूकबधिर नाबालिग से सामूहिक बलात्कार के आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग को लेकर बहुजन समाज पार्टी प्रदेशाध्यक्ष भगवानसिंह बाबा के नेतृत्व में जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में बताया कि नाबालिग के साथ सामूहिक ब्लात्कार की घटना ने मानवता को शर्मसार किया है। ऐसे में आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तार कर पीडि़ता को न्याय दिलाया जाए एवं भयभीत परिवार को पुलिस सुरक्षा मुहैया कराई जाए। इस मौके पर प्रदेश प्रभारी सुरेश आर्य, अमरसिंह बंशीवाल, हरीसिंह तेनगुरिया, जोन प्रभारी श्याम भण्डारी, जिलाध्यक्ष श्यामबाबू बैरवा, प्रशान्त वर्मा, पंकज बंशीवाल, रिंकू मीरवाल, नवल, सौदान मीना, प्रभू मोर्य, अमर मीमरोठ, रुपनारायण जोलिया, गोविन्द वाल्मीकि, डालचन्द नरानिया, राजेन्द्र कुंदन, रोहित, हरिओम मीरवाल, द्वारकाप्रसाद मीना आदि मौजूद थे।

Home / Dausa / बार-बार बेहाश होने पर पीडि़ता को कराया अस्पताल में भर्ती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो