scriptराजमार्ग पर टकराए तीन वाहन | Three vehicles collided on the highway | Patrika News
दौसा

राजमार्ग पर टकराए तीन वाहन

Three vehicles collided on the highway …. बाल-बाल बचे बस में सवार यात्री

दौसाJan 25, 2020 / 12:13 pm

Rajendra Jain

राजमार्ग पर टकराए तीन वाहन

मेहंदीपुर बालाजी मोड़ पर दुर्घटना में क्षतिग्रस्त वाहन।

मेहंदीपुर बालाजी.
जयपुर- आगरा राजमार्ग स्थित बालाजी मोड़ पर शुक्रवार सुबह करीब 6 बजे टैंकर, बस व एक कैंटर में भिड़ंत हो गई। इससे मौके पर अफरा-तफरी मच गई। इस दौरान टैंकर व कैंटर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। दुर्घटना की चपेट में आई एक निजी बस के यात्री बाल-बाल बच गए।हालांकि इस हादसे में किसी को चोट नहीं आई।
मेहंदीपुर बालाजी थाने के एएसआई योगेश कुमार व्यास ने बताया कि तीनों वाहन महुवा से जयपुर की ओर जा रहे थे। इस दौरान टैंकर चालक का संतुलन बिगड़ गया और वह कैंटर से टकरा गया। जिससे कैंटर लहराता हुआ मौके पर ही पलटी खा गया। इस दौरान समीप ही खड़ी एक निजी कोच भी आगे से क्षतिग्रस्त हो गई।
इस बस में सवारियां भरी हुई थी, लेकिन गनीमत यह रही कि किसी को चोट नहीं आई। घटना के बाद राजमार्ग बाधित हो गया। इस पर पुलिस ने हाइवे के दोनों तरफ बनी संपर्क सडक़़ से वाहनों की आवाजाही बनाए रखी। पुलिस ने सिकंदरा से क्रेन मंगवाकर टैंकर व कैंटर को सडक़ से हटवाया। पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर लिया। बस चालक ने पुलिस कार्रवाई चाहने से मना कर दिया। इस संबंध में किसी ने मामला दर्ज नहीं कराया है।
नगर परिषद सचिव से मांगा स्पष्टीकरण
पहली पत्नी के रहते दूसरी शादी रचाने का मामला
दहेज व मानसिक सहित शारीरिक प्रताडऩा का भी आरोप
दोसा.. नगर परिषद दौसा के सचिव राघव सिंह पर उनकी पत्नी द्वारा पहली पत्नी के रहते दूसरा विवाह करने सहित दहेज व मानसिक सहित शारीरिक प्रताडऩा का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। इस मामले को लेकर स्वायत शासन विभाग ने भी राघवसिंह को कारण बताओ नोटिस देकर स्पष्टीकरण मांगा है।
इधर पीडि़ता ने दहेज की मांग कर मारपीट करने शारीरिक व मानसिक रूप से प्रताडऩा कर घर से बाहर निकाल देने एवं विवाहित होने के उपरांत भी दूसरी शादी करने सहित अपने नौकरी के आवेदन पत्र में अपना स्टेटस अविवाहित बताने वाले राज्य कर्मचारी के विरुद्ध सख्त कार्रवाई करने एवं सेवा से बर्खास्त करने की मांग को लेकर स्वायत शासन विभाग के निदेशक को भी ज्ञापन पत्र भेजा है।
जिसमें नेहा उर्फ भारती मीणा ने बताया कि उसकी शादी राघव मीणा से पूरे हिंदू रीति-रिवाजों के साथ 30 नवम्बर 2017 को हुई थी।राघव ने उसकी मर्जी के विपरीत दूसरा विवाह 23 नवंबर 2019 को राधिका पिंकी निवासी नयागांव वेयर के साथ कर ली।इस मामले को लेकर राघव मीणा सहित ससुराल पक्ष छह जनों के खिलाफ इस कृत्य के विरुद्ध महिला थाना पश्चिम जयपुर में प्राथमिकी भी दर्ज कराई जा चुकी है।

Home / Dausa / राजमार्ग पर टकराए तीन वाहन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो