scriptटिकटॉक वीडियो बनाना पड़ा महंगा, स्टंट करते समय आठवीं कक्षा के छात्र की गई जान | TikTok Video, 15 Year Old boy Death in dausa rajasthan | Patrika News
दौसा

टिकटॉक वीडियो बनाना पड़ा महंगा, स्टंट करते समय आठवीं कक्षा के छात्र की गई जान

टिकटॉक ( TikTok ) पर वीडियो बनाने का शौक एक किशोर को इतना महंगा पड़ेगा ये किसी ने नहीं सोचा होगा। राजस्थान के दौसा जिले में आठवीं कक्षा में पढ़ने वाले 15 वर्षीय एक किशोर की टिकटॉक बनातेे समय कड़े से फंदा लगने से मौत हो गई…

दौसाMay 30, 2020 / 09:32 am

dinesh

tictock.jpg
दौसा। टिकटॉक ( TikTok ) पर वीडियो बनाने का शौक एक किशोर को इतना महंगा पड़ेगा ये किसी ने नहीं सोचा होगा। राजस्थान के दौसा जिले में शहर के दरवाजा पाड़ा इलाके में रात करीब पौने 11 बजे आठवीं कक्षा में पढ़ने वाले 15 वर्षीय एक किशोर की टिकटॉक बनातेे समय कड़े से फंदा लगने से मौत हो गई।
कोतवाली थाना प्रभारी राजेश मीना ने बताया कि शहर के दरवाजा पाड़ा निवासी शंकरलाल महावर ने रिपोर्ट दी है कि उनका पुत्र विक्रम महावर टिकटॉक वीडियो बनाने तथा मोबाइल पर गेम खेलने का शौकीन था। वह टिकटॉक वीडियो के लिए तरह-तरह के स्टंट किया करता था। गुरुवार रात वह सफेद रुमाल को कड़े पर बांधकर गले में लगाकर टिकटॉक का कोई स्टंट कर रहा था। इससे उसके फंदा लगने से मौत हो गई। दरवाजे के गेट तो खुले थे, लेकिन बाद में जब देखा तो वह पंखे से लगे फंदे से लटका मिला। परिजनों से पूछताछ में सामने आया कि बच्चा टिकटॉक पर वीडियो बनाता था और वह स्टंट दिखाकर टिकटॉक वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड करता था।
थानाधिकारी ने बताया कि मोबाइल अभी परिजनों के पास है। परिजनों ने बालक के शव को जिला अस्पताल ले जाने के बाद पुलिस को सूचना दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मोबाइल वीडियो आदि देखने के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी।
गौरतलब है कि आजकल टिकटॉक पर वीडियो बनाने का जुनून हर किसी पर चढ़ा हुआ है। वीडियो बनाते समय लोग तरह—तरह के स्टंट करने से भी बाज नहीं आते हैं। जुनूनी होकर ये भी नहीं सोचते है कि इसका अंजाम क्या हो सकता है।

Home / Dausa / टिकटॉक वीडियो बनाना पड़ा महंगा, स्टंट करते समय आठवीं कक्षा के छात्र की गई जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो