scriptट्रेलर ने मिनी ट्रक को टक्कर मारी, एक की मौत | Trailer hit mini truck, one killed | Patrika News
दौसा

ट्रेलर ने मिनी ट्रक को टक्कर मारी, एक की मौत

Trailer hit mini truck, one killed: डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद निकाला चालक का शव

दौसाSep 28, 2019 / 08:06 am

gaurav khandelwal

ट्रेलर ने मिनी ट्रक को टक्कर मारी, एक की मौत

ट्रेलर ने मिनी ट्रक को टक्कर मारी, एक की मौत

सिकंदरा. जयपुर- आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग-21 पर डाबर ढाणी में गुरुवार रात को टे्रलर ने सड़क किनारे खड़े मिनी ट्रक के टक्कर मार दी। हादसे में चालक की मौके पर मौत हो गई तथा एक अन्य घायल हो गया। दुर्घटना में चालक का शव क्षतिग्रस्त टे्रलर में फंस गया। पुलिस ने डेढ़ घंटे की मशक्कत कर क्रेन की सहायता से चालक के शव को बाहर निकाला।
Trailer hit mini truck, one killed

पुलिस ने बताया कि डाबर ढाणी के समीप रात एक बजे मोहसिन खान पुत्र अयूब खान निवासी किरवाली, हाथरस, यूपी ने सड़क किनारे मिनी ट्रक को खड़ा किया हुआ था। इस दौरान चालक मोहसिन जैसे ही मिनी ट्रक से नीचे उतरा तो पीछे की ओर से तेज गति से आ रहे ट्रेलर ने मिनी ट्रक को टक्कर मार दी। इससे मिनी ट्रक चालक की मौके पर मौत हो गई।
घटना के बाद चालक का शव टे्रलर के क्षतिग्रस्त केबिन के नीचे फंस गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की सहायता से टे्रलर की केबिन में फंसे चालक के शव को बाहर निकाल सिकंदरा सीएचसी की मोचर्री में रखवाया। सुबह परिजनों की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम कराकर सुपुर्द किया। हादसे में टे्रलर में बैठा एक अन्य जना भी घायल हो गया।

ट्रेन की चपेट में आने से वृद्ध की मौत


गुढ़लिया-अरनिया. बांदीकुई-दौसा रेल मार्ग पर अरनिया रेलवे स्टेशन यार्ड में शुक्रवार दोपहर मथुरा-जयपुर शटल सवारी गाड़ी की चपेट में आने से एक वृद्ध की मौत हो गई। सूचना पर रेलवे सुरक्षा बल एवं जीआरपी ने मौके पर पहुंच घटना का जायजा लिया और शव को राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया। जहां मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। जानकारी के अनुसार लक्ष्मीनारायण गुर्जर (80) निवासी सुमेल रेलवे ट्रेक पार कर रहा था कि मथुरा-जयपुर पैसेंजर ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई।
Trailer hit mini truck, one killed

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो