scriptvideo…. दो माह बाद फिर से किया दुष्कर्म पीडि़ता का अपहरण | Two months later, kidnapping of misdeeds victim | Patrika News
दौसा

video…. दो माह बाद फिर से किया दुष्कर्म पीडि़ता का अपहरण

kidnaping…- बड़ी संख्या में महिला-पुरुष पहुंचे सिकंदरा थाने पर

दौसाJun 26, 2019 / 03:28 pm

Rajendra Jain

Two months later, kidnapping of misdeeds victim

video…. दो माह बाद फिर से किया दुष्कर्म पीडि़ता का अपहरण

सिकंदरा. थाना इलाके में अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद है कि दुष्कर्म पीडि़ता विवाहिता का दो माह बाद फिर से अपहरण कर लिया गया। आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग व महिला को दस्तयाब करने को लेकर मंगलवार को दर्जनों की संख्या में ग्रामीण सिकंदरा थाने पहुंचे।
जहा पर उन्होंने पुलिस से आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। इसके बाद ग्रामीण वाहनों में सवार होकर दौसा पुलिस अधिक्षक को ज्ञापन देने पहुंचे। पीडि़त परिवार के सदस्यों ने बताया कि 17 अप्रेल 2019 को डोलिका निवासी छुट्टन मीना व मनीष मीना जबरन विवाहिता का अपहरण कर गुजरात ले गए।
kidnaping… पीडि़त परिवार के लोगों ने छुट्टन व मनीष के खिलाफ सिकंदरा थाने में विवाहिता का अपहरण कर ले जाने का मामला दर्ज कराया। इसके दस दिन बाद पुलिस ने मोबाइल कॉल डिटेल के आधार पर अपहृत महिला को गुजरात से दस्तयाब कर लिया। दस्तयाब होने पर महिला के बयानों के आधार पर दुष्कर्म की बात सामने आई। पुलिस ने बयानों के आधार पर महिला का मेडिकल कराकर मनीष व छुट्टन के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया। kidnaping…पीडि़त परिवार ने बताया कि मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया।
आरोपी आए दिन पीडि़त परिवार के लोगों को जान से मारने व महिला का अपहरण कर ले जाने धमकी देते रहे। कई बार रात के समय गांव में देखा गया है। इसके बाद भी पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया। सोमवार रात को महिला का फिर से अपहरण हो गया। पीडि़त परिवार ने छुट्टन व मनीष मीना पर महिला का अपहरण कर ले जाने का मामला सिकंदरा थाने में दर्ज कराया है। इस संबंध में जांच अधिकारी मानपुर वृत्ताधिकारी सुरेशचंद मीना से बात की तो उन्होंने इस मामले में कुछ भी बताने से मना कर दिया।
बारह वर्षीय नाबालिग के साथ गैंगरैप
महुवा. थाना इलाके की निवासी बारह वर्षीया नाबालिग दलित बालिका के साथ गैंगरैप का मामला प्रकाश में आया है। मामले को लेकर नाबालिग के चाचा ने थाने में मामला दर्ज करवा दिया। मामले की जांच सीओ शंकरलाल मीना कर रहे हंै।
बालाहेड़ी चौकी प्रभारी दौलतसिंह ने बताया कि मानसिंह मीना निवासी हुडला 20 जून को नाबालिग बालिका को बहला-फुसलाकर ले गया। जहां उसने इस बीच बालिका के साथ दुष्कर्म किया और नाबालिग को नगर में छोड़कर उसका मोबाइल लेकर वापस आ गया। इसके पश्चात नगर के तीन अन्य आरोपियों ने नाबालिग के साथ बारी – बारी से दुष्कर्म किया और दो दिन तक घटना को अंजाम देते रहे।
इधर महुवा पुलिस मामले की जांच करती हुई नगर तक पहुंच गई और राजेश सैनी निवासी डीग, सुरेश सैनी निवासी नगर, दयापुरा निवासी चुन्नी सैनी व हुड़ला निवासी मानसिंह मीना को गिरफ्तार कर नाबालिग को चौराहे से ही दस्तायाब कर महुवा ले आए। जहां पुलिस आरोपियों को न्यायालय में पेश किया। जहां से उन्हे पुलिस रिमांड पर सौंप दिया। जबकि नाबालिग बाल न्यायालय में पेश किया जहां से उसे नारी निकेतन भेज दिया। (महुवा ग्रामीण)

Home / Dausa / video…. दो माह बाद फिर से किया दुष्कर्म पीडि़ता का अपहरण

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो