scriptझूठी शिकायत करने वाले दो जने गिरफ्तार | Two people arrested for making false complaints | Patrika News
दौसा

झूठी शिकायत करने वाले दो जने गिरफ्तार

Two people arrested for making false complaints: घरों में राशन सामग्री उपलब्ध नहीं होने की राजस्थान सम्पर्क पोर्टल पर झूठी शिकायत

दौसाApr 07, 2020 / 07:23 pm

gaurav khandelwal

झूठी शिकायत करने वाले दो जने गिरफ्तार

झूठी शिकायत करने वाले दो जने गिरफ्तार

दौसा. कोरोना वायरस संक्रमण के दौरान चल रहे लॉकडाउन में स्वयं एवं लोगों के घरों में राशन सामग्री उपलब्ध नहीं होने की राजस्थान सम्पर्क पोर्टल पर झूठी शिकायतें करने वाले ग्राम पंचायत श्यालावास के दो जनों को सदरथाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। थाना प्रभारी रविन्द्र चौधरी ने बताया कि ग्राम पंचायत श्यालावास के महेन्द्र कुमार बैरवा व ओमप्रकाश बैरवा ने अपने व कई लोगों के नाम से झूठी शिकायत की थी कि उनके पास राशन सामग्री नहीं है। इस पर नांगलराजावतान उपखण्ड अधिकारी बृजेश मीना ने कोर कमेटी से जांच कराई गई तो परिवादी व अन्य लोगों के पास पर्याप्त खाद्य सामग्री उपलब्ध होना पाया गया। इस पर सदरथाना पुलिस ने इन दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।
Two people arrested for making false complaints


सभी संदिग्धों की रिपोर्ट नेगेटिव


दौसा. जिला अस्पताल से गत दिवस जिन 60 कोरोना संदिग्धों के सैम्पल भेजे गए थे, उन सभी की मंगलवार को रिपोर्ट आ गई। दौसा के लिए बड़ी राहत की बात यह है कि सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। अब तक जिला टीम को मिली जांच रिपोर्ट में 5 लोगों को कोरोना पॉजीटिव पाया गया, अन्य सभी नेगेटिव हैं। एक जना लालसोट के संवासा का रहने वाला था जो सीधा जयपुर चला गया था, जिसकी सोमवार को कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई थी, लेकिन फिर से उसका, परिजनों एवं सम्पर्क में आए लोगों के सैम्पल जयपुर भेजे गए। मंगलवार को मुख्य संदिग्ध सहित सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आने से प्रशासन व आमजन में राहत है।

चिकित्सा सूत्रों के अनुसार दौसा जिले से 6 अप्रेल को शाम साढ़े 8 बजे तक 60 लोगों के सैम्पल भेजे गए थे। इनमें वे लोग शामिल थे, जो सोमवार को दौसा के बाडिय़ान मोहल्ले के एक जने के बेटे व पौत्र के सम्पर्क में आए थे। वहीं नागौरी पुलिया के लोग व 9 जमाती भी शामिल थे। 6 अप्रेल तक चिकित्सा विभाग 260 लोगों की कोरोना की जांच के लिए सैम्पल भेज चुका है। 5 को छोडकऱ अन्य की रिपोर्ट नेगेटिव है।
Two people arrested for making false complaints

Home / Dausa / झूठी शिकायत करने वाले दो जने गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो