scriptvideo… पत्थर से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली की चपेट में आई महिला, मौके पर मौत | Video: A woman with a stone-trolley-laden groove, died on the spot | Patrika News
दौसा

video… पत्थर से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली की चपेट में आई महिला, मौके पर मौत

नाथरवाड़ा में देवताओं के जाते समय हुआ हादसा

दौसाJun 14, 2019 / 04:20 pm

Rajendra Jain

Video: A woman with a stone-trolley-laden groove, died on the spot

video… पत्थर से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली की चपेट में आई महिला, मौके पर मौत

दौसा. बांदीकुई के सांवलियाधाम करनावर में पत्थर से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली की चपेट में आने से महिला की मौत हो गई। यह हादसा नाथरवाड़ा देवताओं के जाते समय हुआ। गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क मार्ग जाम कर प्रशासन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। सूचना पर बसवा पुलिस ने मौके पर पहुंच घटना का जायजा लिया और शव को बांदीकुई चिकित्सालय मे मोर्चरी में रखवा दिया है। पुलिस लोगों को समझाइश कर जाम खुलवाने में जुटी हुई है।
बजरी से भरा ट्रेलर पकड़ा, दो गिरफ्तार
दौसा. सदर थाना पुलिस ने बनास से भरी बजरी का ट्रेलर जब्त कर विरोध करने वाले थानागाजी के पावलीगढ़ निवासी दो जनों को गिरफ्तार कर लिया।
सदर थाने के कार्यवाहक थाना प्रभारी विजयपाल सिंह ने बताया कि सैंथल पुलिया के समीप उनको सवाईमाधोपुर से बनास नदी की बजरी भर कर थानागाजी जाने की सूचना मिली थी। इस पर पुलिस ने रात को नाकाबंदी कर ट्रोले को रुकवा कर जांच की तो उसमें बजरी भरी हुईथी। ट्रोले की जब्ती की कार्रवाई की जाने लगी तो एक बोलेरो कार में सवार दो जनों ने पुलिस का विरोध करना शुरू कर दिया। इस पर पुलिस ने थानागाजी के पावलीगढ़ निवासी मुकेश मीना व भोलाराम मीना को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि पुलिस अवैध बजरी परिवहन करने वालों के खिलाफ निरन्तर अभियान चलाएगी।
सामान बरामद कर आरोपी गिरफ्तार
दौसा. शहर के मोड़ा बालाजी रोड पर 9 जून की रात को एक मकान से मोटर,पाइप व वायर चुराने वाले आरोपी को कोतवाली थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर माल बरामद कर लिया है।
कोतवाली थाने के जांच अधिकारी प्रदीप राव ने बताया कि सैंथल मोड़ निवासी विष्णु जांगिड़ के मकान से चोर 9 जून की रात को मोटर, पाइप व वायर चुरा ले गए थे। पुलिस ने चोर व चुराए गए सामान की तलाश की तो मोड़ा बालाजी निवासी उमाशंकर मीना को पकड़ कर कड़ाई से पूछताछ की तो उसने चोरी का सामान बता दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर माल बरामद कर लिया।

Home / Dausa / video… पत्थर से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली की चपेट में आई महिला, मौके पर मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो