scriptदूसरे दिन भी विद्युत निगम के सतर्कता दल पर हमला | Vigilance team of Electricity Corporation attacked on second day too | Patrika News
दौसा

दूसरे दिन भी विद्युत निगम के सतर्कता दल पर हमला

Vigilance team of Electricity Corporation attacked on second day too – तीन वाहन क्षतिग्रस्त

दौसाJul 03, 2020 / 11:21 pm

Rajendra Jain

दूसरे दिन भी विद्युत निगम के सतर्कता दल पर हमला

विद्युत निगम के सतर्कता दल का क्षतिग्रस्त वाहन।

दौसा. खेड़ला क्षेत्र के ग्राम बाड़ा बुजुर्ग ओर खोहरा मुल्ला के पहाड़ की तलहटी में शुक्रवार को पुलिस जाप्ते के साथ बिजली चोरी रोकने गए विद्युत निगम के सतर्कता दल पर ग्रामीणों ने हमला कर वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया। घटना को लेकर सहायक अभियंता राकेस बैरवा ने करीब 50-60 लोगों के खिलाफ मारपीट कर राजकार्य में बाधा डालने का मामला सलेमपुर थाने मे दर्ज कराया है।
थाना प्रभारी गिरिराज सिंह ने बताया कि सहायक अभियंता ने मामला दर्ज कराया है कि अधीक्षण अभियंता के निर्देशन पर टीम गठित कर महुवा क्षेत्र में विद्युत चोरी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही थी।
इसी क्रम में खोहरा मुल्ला और बाड़ा बुजुर्ग पहाड़ की तलहटी में करीब एक दर्जन से अधिक अवैध ट्रांसफॉर्मर और विद्युत लाइन को हटाने के लिए मय पुलिस जाप्ते के साथ विद्युत निगम का दस्ता मौके पर पहुंचा। जहां ग्रामीणों ने पथराव शुरू कर दिया और राजकार्य में बाधा डालते हुए अवैध विद्युत लाइन और ट्रांसफार्मरों को नहीं हटाने दिया।
पथराव से निगम के तीन वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गौरतलब है कि गुरुवार को भी विद्युत निगम के सतर्कता दल पर गगवाना में ग्रामीणों ने हमला कर राजकार्य में बाधा पहुंचाई थी। जिसमें तीन कर्मचारियों के चोटें भी आई थी।

विरोध के कारण कार्रवाई नहीं हुई- महुवा पुलिस उपाधीक्षक शंकरलाल मीणा ने बताया कि विद्युत निगम के सतर्कता दल के साथ महुवा सर्किल और पुलिस लाइन का जाप्ता बाड़ा बुजुर्ग और खोहरामुल्ला पहाड़ की तलहटी पर गया था। जहां ग्रामीणों के भारी विरोध और पथराव के कारण कार्रवाई नहीं हो पाई। विद्युत निगम के तीन गाडिय़ों के शीशे टूट गए।
बलात्कार का आरोपी गिरफ्तार
दौसा. जिले के एक गांव से नाबालिग विवाहिता का अपहरण कर बलात्कार करने के डेढ़ माह पुराने मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक प्रहलाद सिंह कृष्णियां के निर्देश पर टीम का गठन कर आरोपी तलाश की गई। टीम ने मुखबिर की सूचना पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Home / Dausa / दूसरे दिन भी विद्युत निगम के सतर्कता दल पर हमला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो