scriptपत्नी की हत्या कर भाग रहे पति को ट्रेन में दबोचा | Wife killed by husband in jaipur | Patrika News
दौसा

पत्नी की हत्या कर भाग रहे पति को ट्रेन में दबोचा

Wife killed by husband in jaipur: जयपुर में रात को पत्नी की हुई थी हत्या, चैन पुलिंग कर ट्रेन को रोका आगरा फाटक पर

दौसाJul 27, 2019 / 07:52 am

gaurav khandelwal

dausa police

पत्नी की हत्या कर भाग रहे पति को ट्रेन में दबोचा

बांदीकुई. जयपुर में पत्नी की हत्या कर मासूम बच्चों को साथ लेकर उत्तरप्रदेश अपने गांव जा रहे आरोपी पति को जीआरपी, आरपीएफ एवं सिविल थाना पुलिस ने आगरा फोर्ट एक्सप्रेस ट्रेक को फाटक पर चैन पुलिंग कर दबोच लिया। जीआरपी प्रभारी राजवीर मीणा ने बताया कि गाजीपुर उत्तरप्रदेश निवासी आरोपी धर्मराज जयपुर में मुहाना मण्डी के समीप मजदूरी करके परिवार का पालन पोषण करता है।
Wife killed by husband in jaipur

आरोपी ने पत्नी ममता की गुरुवार रात हत्या कर दी और चार मासूम बच्चों को साथ लेकर मौके से खिसक लिया। जो कि जयपुर से बरेली एक्सप्रेस ट्रेन में सवार होकर रवाना हो गया। सूचना पर जीआरपी, रेलवे सुरक्षा बल थाना प्रभारी नवीनकुमार राही एवं पुलिस उपाधीक्षक महेशचंद शर्मा ने मय जाप्ते के स्टेशन पहुंच आरोपी को ट्रेन में तलाश किया, लेकिन वह नहीं मिला। इसके बाद ट्रेन को गंतव्य के लिए रवाना कर दिया। कुछ ही देर बाद फिर सूचना मिली कि आरोपी अजमेर-आगरा फोर्ट ट्रेन में सवार होकर आ रहा है, लेकिन इस ट्रेन का बांदीकुई स्टेशन पर ठहराव नहीं था। ऐसे में ट्रेन के धीमी गति से होकर जाने पर जीआरपी थाना प्रभारी एवं जाप्ता स्टेशन से चढ़ गए। जहां आरोपी चार बच्चों को लेकर सामान्य श्रेणी के कोच में बैठा हुआ मिला।
इस पर एक बार तो आरोपी ने जीआरपी को पत्नी दूसरी कोच में बैठे होने का चकमा दिया, लेकिन कठोरता से पूछताछ की तो स्वयं के ही आरोपी होना बताया। इस पर अजमेर-आगरा फोर्ट को चैन पुलिंग कर आगरा फाटक पर रोक लिया। जहां रेलवे सुरक्षा बल एवं सिविल थाना पुलिस के जवान भी ट्रेन में चढ़ गए और आरोपी व चार मासूम बच्चों को उतार लिया। इसके बाद ट्रेन को गंतव्य के लिए रवाना कर दिया। इसके चलते फाटक पर कुछ देर ट्रेन रुकने से जाम की स्थिति हो गई। बाद में जीआरपी ने आरोपी को सिविल पुलिस के सुपुर्द कर दिया। (ए.सं.)
Wife killed by husband in jaipur

Home / Dausa / पत्नी की हत्या कर भाग रहे पति को ट्रेन में दबोचा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो