महिला की संदिग्ध अवस्था में मौत, डेढ़ माह पूर्व ही हुई थी शादी

महिला की संदिग्ध अवस्था में मौत, डेढ़ माह पूर्व ही हुई थी शादी

neha soni | Publish: May, 26 2019 04:16:53 PM (IST) | Updated: May, 26 2019 04:16:54 PM (IST) Dausa, Dausa, Rajasthan, India

पीहर पक्ष का आरोप, ससुराल पक्ष के लोग उनकी पुत्री को दहेज की खातिर करते थे परेशान

दौसा।
दौसा जिले के लालसोट क्षेत्र के कालुवास गांव में रविवार सुबह शादी के डेढ़ माह बाद ही एक महिला की संदिग्ध हालत में मौत का मामले सामने आया है। पुलिस के अनुसार १६ अप्रैल को ललितादेवी की शादी कालूवास गांव निवासी सोनू बैरवा के साथ हुई थी, जिसकी मौत के बारे में सुबह पुलिस को जानकारी मिली।

पुलिस के मुताबिक महिला के ससुराल पक्ष का दावा है कि महिला ने बीती रात्रि को अपने कमरे में चुन्नी का फंदा लगा कर आत्महत्या की है,जबकि पीहर पक्ष का आरोप है कि ससुराल पक्ष के लोग उनकी पुत्री को दहेज की खातिर परेशान करते थे। इसी के चलते बीती रात्रि को दहेज की खातिर उसे मार डाला। मामले की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए मुर्दाघर भेजा, जहां मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सुपुर्द कर दिया। मामले की जांच के लिए घटना स्थल पर एफएसएल टीम व एमओवी टीम पहुंची और साक्ष्य जुटाए।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned