script एसएसजे परिसर के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष पर छात्रा से रेप का केस, गर्भपात करवाने का भी आरोप | Rape case against former student union presiden | Patrika News

एसएसजे परिसर के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष पर छात्रा से रेप का केस, गर्भपात करवाने का भी आरोप

locationदेहरादूनPublished: Nov 25, 2023 07:17:59 pm

Submitted by:

Naveen Bhatt

एसएसजे परिसर के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष के खिलाफ पुलिस ने छात्रा से दुष्कर्म के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है। आरोप है कि दुष्कर्म के बाद आरोपी ने पीड़िता का गर्भपात भी करवाया।

ssj_campus_almora.jpg
अल्मोड़ा एसएसजे परिसर
शुक्रवार शाम एक छात्रा ने अल्मोड़ा कोतवाली में तहरीर सौंपी। छात्रा ने बताया कि वह अल्मोड़ा में रहकर पढ़ाई करती है। उसने पुलिस को बताया कि करीब डेढ़ साल पहले उसकी पहचान पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष पंकज कार्की से हुई थी। आरोप लगाया कि पंकज करीब डेढ़ साल से बहला-फुसलाकर उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था। इसके कारण वह गर्भवती हो गई थी। उसके बाद पंकज ने उसका अर्बोशन भी कराया। मुंह खोलने पर उसे जान से मारने की धमकी भी दी गई। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
आरोपी एनएसयूआई नेता
आरोपी पंकज कार्की पिछले साल ही अल्मोड़ा के एसएसजे परिसर में एनएसयूआई के बैनर पर बंपर वोटों से अध्यक्ष निर्वाचित हुआ था। आरोपी मूल रूप से पिथौरागढ़ जिले का निवासी है।
पीड़िता के बयान दर्ज
कोतवाल अरुण कुमार ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और 504 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। बताया कि पीड़िता के बयान भी दर्ज कर लिए गए हैं। उसके बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो