scriptRudrapur man cheated in the name of UP CM's OSD | सीएम के ओएसडी का करीबी बताकर साढ़े तीन लाख ठगे, भूमि का मामला निपटाने का दिया था झांसा | Patrika News

सीएम के ओएसडी का करीबी बताकर साढ़े तीन लाख ठगे, भूमि का मामला निपटाने का दिया था झांसा

locationदेहरादूनPublished: Dec 01, 2023 07:40:54 pm

Submitted by:

Naveen Bhatt

उत्तराखंड के रुद्रपुर निवासी एक व्यक्ति से यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के ओएसडी के रिश्तेदार के नाम पर एक ठग ने साढ़े तीन लाख रुपये ऐंठ लिए। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर सौंप दी है।

rudrapur2_2.jpg
रुद्रपुर उत्तराखंड
रुद्रपुर के मलिक कॉलोनी निवासी हरिओम सिंह ने बताया कि उनका नोएडा प्राधिकरण में जमीन से संबंधित काम था। इस पर वह परिचित के माध्यम से एक व्यक्ति से मिले। उस शख्स ने खुद को सीएम योगी आदित्यनाथ के ओएसडी का रिश्तेदार बताया था। झांसा दिया कि वह एक फोन पर उनका काम करवा देगा। इस पर उस शातिर ने अधिकारी को देने के नाम पर उनसे साढ़े तीन लाख रुपये ऐंठ लिए। पीड़ित की तहरीर पर रुद्रपुर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

परिचित ने दी ठग की जानकारी
उस व्यक्ति को साढ़े तीन लाख रुपये देने की बात हरिओम ने अपने परिचित को बताई। इस पर परिचित ने उन्हें बताया कि संंबंधित व्यक्ति ठग है। वह आपके रुपये लेकर रफुचक्कर हो गया होगा। इससे हरिओम के पैरों तले जमीन खिसक गई थी।
पूर्व में भी जेल जा चुका है आरोपी
ठगी का एहसास होने पर हरिओम ने उस व्यक्ति से अपने साढ़े तीन लाख रुपये मांगने की कोशिश की। इस पर संबंधित व्यक्ति ने बताया कि वह सारा पैसा उड़ा चुका हैै। बाकायदा उसने हरिओम को धमकी भी दी। पता चला कि आरोपी पूर्व में भी ठगी के मामले में जेल जा चुका है।

ट्रेंडिंग वीडियो