script#PulwamaAttack:शहीदों को श्रद्धांजलि देने के बाद उत्तराखंड विधानसभा का बजट सत्र स्थगित,अब इस दिन पेश होगा बजट | Uttarakhand assembly session adjourned after paying tribute to martyrs | Patrika News
देहरादून

#PulwamaAttack:शहीदों को श्रद्धांजलि देने के बाद उत्तराखंड विधानसभा का बजट सत्र स्थगित,अब इस दिन पेश होगा बजट

इस हमले ने पूरे देश को हिला दिया है…

देहरादूनFeb 15, 2019 / 06:07 pm

Prateek

assembly file photo

assembly file photo

(देहरादून): गुरूवार 14 फरवरी 2019 का दिन देश के लिए ग्रहण साबित हुआ। इस दिन जम्मू—कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के क़ाफ़िले पर हुए आतंकी हमले में देश के 44 वीर सपूत शहीद हो गए। इस हमले ने पूरे देश को हिला दिया है। कई राज्यों में शुक्रवार को विधानसभा की कार्यवाही होनी थी जिसे स्थगित कर दिया गया है। ऐसे राज्यों में उत्तराखंड भी शामिल है।


उत्तराखंड सरकार का बजट शुक्रवार को पेश होना था लेकिन जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीअरपीएफ पर हुए आंतकी हमले के दौरान शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देने का बाद उत्तरखंड विधानसभा का सत्र स्थगित कर दिया गया।

 

अब इस दिन होगा बजट पेश

विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल के मुताबिक अब बजट आगामी 18 फरवरी को सदन में पेश किया जाएगा। साथ ही सदन में इस बात की भी घोषणा की गई कि हर विधायक अपनी एक माह की पगार मृतक परिवार को देगा। बताया जा रहा है कि हमले में शहीद होने वाले तीन जवान उत्तराखंड के हैं। इनमें उत्तरकाशी के मोहन लाल, उधम सिंह नगर के वीरेंद्र सिंह, और अल्मोड़ा के भोपाल सिंह किरूला शामिल हैं।


इधर पंजाब विधानसभा में भी शुक्रवार को पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देने और हमले की कड़ी निंदा करने के बाद विधानसभा को स्थगित कर दिया गया।

Home / Dehradun / #PulwamaAttack:शहीदों को श्रद्धांजलि देने के बाद उत्तराखंड विधानसभा का बजट सत्र स्थगित,अब इस दिन पेश होगा बजट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो