scriptBreaking भाजपा नेता के भतीजे की गोली मारकर हत्या, बदमाशों ने दिनदहाड़े की फायरिंग | Bjp leader nephew Shot dead in deoria | Patrika News
देवरिया

Breaking भाजपा नेता के भतीजे की गोली मारकर हत्या, बदमाशों ने दिनदहाड़े की फायरिंग

देवरिया में भाजपा नेता के भतीजे की गोली मारकर हत्या

देवरियाMar 16, 2018 / 05:59 pm

ज्योति मिनी

Bjp leader nephew Shot dead in deoria

Breaking भाजपा नेता के भतीजे की गोली मारकर हत्या, बदमाशों ने दिनदहाड़े की ताबड़तोड़ फायरिंग

देवरिया. उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंद है। जिसकी बानगी देवरिया जनपद में देखने को मिली, जब अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने दिन दहाड़े बीजेपी नेता के भतीजे की कार को रोककर गोली मारकर दी और असलहा फेंककर फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक की शिनाख्त अहिल्यापुर के अमित मिश्रा के रूप में की है।
देवरिया जनपद के सदर कोतवाली के हरैया गाव के पास अमित की कार को रोक कर बाईक सवार हमलावरों ने गोली मार दी। अमित की मौके पर ही मौत हो गई। अमित को पता नहीं था कि, उनका कोई पीछा कर कर रहा है और अकेले ही कार से कहीं जा रहे थे। हरैया गांव के पास अज्ञात बाइक सवारों ने घटना को अंजाम दे दिया। इतनी बड़ी घटना के बाद मौके पर भारी संख्या में पुलिस पहुंच गई। घटना स्थल पर पहुचे मृतक के चाचा भाजपा नेता नरेंद्र मिश्र ने बताया कि, साजिश के तहत यह हत्या की गई है। उनका कहना था कि अमित का कुछ लोगों से पैसे का लेनदेन था, उसी की वजह से हत्या हुई है।
इस बावत मौके पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि, घटना की अभी ज्यादा जानकारी नहीं है, बस यही पता चला है कि, अमित मिश्रा नाम के युवक को अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दी है। गोली मारने के बाद असलहा फेंक कर भागे हैं। कारणों और अपराधियों के बारे में पता किया जा रहा है ।
input- एस.पी.राय

Home / Deoria / Breaking भाजपा नेता के भतीजे की गोली मारकर हत्या, बदमाशों ने दिनदहाड़े की फायरिंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो