scriptजब डीएम-एसपी ने जेल में बाहुबली अतीक अहमद के बैरक में किया रेड, जानिए फिर क्या हुआ | DM SP raid in deoria jail, Ateek barrack searched | Patrika News
देवरिया

जब डीएम-एसपी ने जेल में बाहुबली अतीक अहमद के बैरक में किया रेड, जानिए फिर क्या हुआ

 
बाहुबली पर सूबे की राजधानी से कारोबारी को अगवा कर जेल में सरेआम पिटाई कराने जमीन हथियाने का आरोप

देवरियाDec 31, 2018 / 02:43 am

धीरेन्द्र विक्रमादित्य

atik ahmad

.बाहुबली अतीक अहमद की पत्नी चुनावी मैदान में

जेल में ही अतीक अहमद द्वारा अपराध का साम्राज्य चलाने की बात जैसे ही सामने आई रविवार को शासन-प्रशासन के माथे पर बल पड़ गया। शासन-सत्ता की हो रही किरकिरी को कम करने के लिए रविवार की देर रात को देवरिया जेल में डीएम व एसपी ने भारी पुलिस बल के साथ छापेमारी की। कई सौ वर्दीधारियों के साथ जेल में पहुंचे डीएम-एसपी ने जेल के बैरकों की तलाशी ली। देर रात तक यह तलाशी जारी थी।
लखनउ के बड़े प्रापर्टी डीलर मोहित जायसवाल को उनके आफिस से अगवा कर देवरिया जेल में लाए जाने। बाहुबली अतीक अहमद की बैरक में सरेआम पिटाई करने, असलहा सटाकर जेल में ही प्रापर्टी नाम कराने का मामला जैसे ही सामने आया यूपी की कानून-व्यवस्था की पोल खुलनी शुरू हो गई।
अभी गाजीपुर में सिपाही की भीड़ द्वारा पिटाई कर मारे जाने के मामले में सरकार की खिंचाई हो ही रही थी जेल से ही माफियाराज के संचालन की सूचना के बाद पुलिस की ही नहीं सरकार की भी भद पिटने लगी थी।
रविवार की रात में देवरिया जिला प्रशासन ने जेल में छापेमारी कर डेमेज कंट्रोल की शुरूआत की। डीएम अमित किशोर, एसपी एन कोलांची के नेतृत्व में कई दर्जन गाड़ियां अचानक से जिला कारागार पहुंची। डीएम-एसपी के साथ काफी संख्या में प्रशासनिक व पुलिस अधिकारियों के अलावा दो दर्जन से अधिक गाड़ियों में पुलिस व पीएसी ने जेल में कार्रवाई शुरू की। देर रात तक एक-एक बैरक की तलाशी ली गई। अचानक हुई इस कार्रवाई से जेल में हड़कंप का माहौल था।

Home / Deoria / जब डीएम-एसपी ने जेल में बाहुबली अतीक अहमद के बैरक में किया रेड, जानिए फिर क्या हुआ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो