scriptएक ही गांव के आठ लोगों की मौत, बारात से लौटते समय बोलेरो पेड़ से टकराई | Eight villagers died in road accident returning attending marriage | Patrika News
देवरिया

एक ही गांव के आठ लोगों की मौत, बारात से लौटते समय बोलेरो पेड़ से टकराई

हादसा

देवरियाMar 13, 2019 / 10:36 pm

धीरेन्द्र विक्रमादित्य

accident
देवरिया में बारातियों से भरी बोलेरो के अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराने से एक ही गांव के आठ लोगों की मौत हो गई। दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं। आठ मौतों से गांव में मातम छाया हुआ है। हादसा देवरिया-रूद्रपुर मार्ग पर लक्ष्मीनारायण मंदिर के पास हुआ। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है जबकि शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम को भेज दिया है।
देवरिया कोतवाली के खोरमा गांव के महेंद्र वर्मा के पुत्र की बारात मंगलवार को सलेमपुर के सोहनपुर गांव में गई थी। शादी का मुख्य कार्यक्रम संपन्न होने के बाद देर रात में करीब एक बजे करीब एक दर्जन लोग एक बोलेरो गाड़ी पर सवार होकर वापस गांव लौट रहे थे।
बोलेरो जैसे ही देवरिया-रूद्रपुर मार्ग पर बेलडाड मोड के पास पहुंचने वाली थी कि लक्ष्मीनारायण मंदिर के पास अनियंत्रित हो गई। तेज गति में गाड़ी पास के कदम के पेड़ से जोर से टकराई। इस टक्कर के बाद चारों ओर चीख पुकार मच गई। गाड़ी कुछ दूर जाकर पलट गई। इसी बीच आसपास के कुछ लोगोें ने पुलिस को सूचित किया।
स्थानीय लोगों व पुलिस की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। इस हादसे में सत्तन चैहान (65), अमेरिका (60), शिवपूजन (70), मुनीब (65), बहादुर (50), सचिन (16) व चालक की मौके पर ही मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल दलसिंगार (55) को लोगों ने अस्पताल पहुंचाया लेकिन उन्होंने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। हादसे में घायल रामखेलावन कन्हैया व दीपनारायण की गंभीर स्थिति को देखते हुए बीआरडी मेडिकल काॅलेज रेफर कर दिया गया है।

Home / Deoria / एक ही गांव के आठ लोगों की मौत, बारात से लौटते समय बोलेरो पेड़ से टकराई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो